https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

हाजीपुर: घर में नाबालिग बच्ची को अकेला देख रात में अगवा कर बगीचे में ले जाकर पांच से छह की संख्या में दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. मामला जिले के वैशाली थाना क्षेत्र का है. दरिंदों ने नाबालिग के साथ ना सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि उसकी हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया. इस मामले में तीन नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.


यह घटना बीते 29 जून की है.

बुधवार की देर शाम बच्ची का शव बरामद किया गया है. बताया जाता है कि घर के लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए थे और घर पर दादा के साथ 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची थी. घर में सिर्फ बच्ची के दादा साथ थे. बच्ची घर के अंदर थी जबकि उसे दादा घर के दरवाजे के पास सोए थे. इसी दौरान 29 जून की देर रात गांव के ही पांच-छह मनचलों ने घर की खिड़की से खींचकर उसे बगीचे में ले गए. इसके बाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की घटना को अंजाम दिया गया.

दादा की नींद खुली तो घर से गायब थी बच्ची

इधर, सुबह-सुबह जब घर में सो रही मासूम लड़की बाहर नहीं निकली तो उसके दादा ने पड़ोस के लोगों को यह बात बताई. पड़ोसियों ने घर का दरवाजा पीटा. जब कुछ लोग घर की खिड़की के पास गए तो देखा कि खिड़की खुली है और अंदर कोई नहीं है. इसकी सूचना लड़की के परिजनों को दी गई. सूचना मिलने के बाद वे भी घर पहुंचे और गांव के चारों तरफ खोजबीन शुरू की गई.

पता चला कि एक लड़की का लाश बगीचे में पड़ी है. लाश मिलने की खबर मिलते ही परिजन झाड़ी में जाकर देखे तो वह शव इनकी मासूम बेटी की ही थी. इसके बाद घर वालों में कोहराम मच गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

घर के पास में मंडराते देखे गए थे 5-6 मनचले

पड़ोस के लोगों ने गांव के ही 5-6 मनचलों को घर के आस-पास मंडराते देखा था जो घटना के बाद सभी घर छोड़कर फरार हो गए थे. मृतक के परिजनों ने घर छोड़कर फरार सभी मनचलों के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का मुकदमा दर्ज कराया.

इस संबंध में लड़की के मामा ने कहा कि बच्ची घर पर अपने दादा के साथ थी. घर की जिस खिड़की से खींचकर बच्ची को लेकर दरिंदे गए थे उसमें जाली नहीं है. इस मामले में डॉक्टर ने भी इस बात की पुष्टि की है कि बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया है.

इस मामले में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा कि इस मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. शव को बरामद कर उसका पोस्टमार्टम कराया जा चुका है. नामजद अभियुक्तों में से तीन की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. अभी इस मामले में अनुसंधान किया जा रहा है.

Source : abp news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *