https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिनों कोई न कोई वीडियो छाया ही रहता है. आजकल इंटरनेट की दुनिया में एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है, जिस पर जमकर हंगामा मच रहा है. दरअसल इस बार जो वीडियो सामने आया है, उसमें एक लड़की कैब ड्राइवर के साथ बिना किसी बात के बदसलूकी करती नजर आ रही है. अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया पर लड़की को गिरफ्तार करने की मांग उठ रही है.

इस घटना के सीसीटीवी जो फुटेज भी सामने आई है, उसमें लड़की चलती गाड़ियों के बीच ही रोड क्रॉस करती नजर आ रही है. कैब ड्राइवर पर ऐक्सिडेंट का आरोप लगाकर एक युवती ने शुक्रवार रात उबर चालक को जमकर पीटा दिया. बीच रोड पर लड़की ने चालक को कई थप्पड़ मारे और उसका फोन छीनकर तोड़ दिया. जब एक युवक चालक की मदद को आगे आया तो लड़की उससे भी भिड़ गई.

https://twitter.com/mr_saif_17/status/1422057801300406277?s=19

इस बीच घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और यह देखते ही देखते खूब वायरल हो गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लड़की के खिलाफ एक्शन लेने की मांग उठने लगी. जिसका नतीजा ये हुआ कि पुलिस को लड़की के खिलाफ एक्शन लेना पड़ा. लड़की पर आरोप है कि उसने फोन छीनकर तोड़ दिया और कॉलर पकड़ कर कैब ड्राइवर सहादत को कार से नीचे उतार दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि अपना आपा खो चुकी लड़की चिल्ला-चिल्ला कर कह रही थी लड़की पर गाड़ी चढ़ाएगा. इस दौरान लड़की ने सहादत कई थप्पड़ जड़े. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़की ने जिस समय चालक को पीटा उस समय चौराहे पर ही दो ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी तैनात थे. लेकिन पुलिसकर्मी बीच रोड पर हो रहे हंगामे को रोकने के बजाए शांत ही खड़े रहे.

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर फिर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. हैशटैग #ArrestLucknowGirl को अभी तक एक लाख 42 हजार से भी ज्यादा बार ट्वीट किया जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, “पहले डिलिवरी बॉय कामराज और अब लखनऊ का कैब ड्राइवर. दोनों केसों में लड़कियों को खूब पब्लिसिटी मिली और आदमियों को उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के चलते परेशानी झेलनी पड़ी. लड़कियां प्लीज पब्लिसिटी के लिए किसी की जिंदगी बर्बाद ना करें.”

Source : Tv9 bharatvarsh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *