मुजफ्फरपुर मे लॉक डाउन का पालन कराने निकले पुलिस प्रशासन ने खूब चलाया डंडा

0 0
Read Time:1 Minute, 54 Second

मुजफ्फरपुर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा शानिवार और रविवार को पुर्ण लॉकडाउन की घोषणा के अनुसार शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर जिला पुलिस की सख्ती देखी गई. मुजफ्फरपुर जिले में लॉकडाउन का पालन कराने शनिवार की सुबह ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी दल-बल के साथ सड़कों पर उतर गए। बेवजह बाइक लेकर घूमने वालों पर जमकर पुलिस का डंडा चला।

सरैयागंज टावर, गोला रोड, मिठनपुरा, ब्रह्मपुरा, माड़ीपुर, कलमबाग रोड, रेवा रोड और भगवानपुर में सख्त रवैया अपनाया गया। कार सवार लोगों की भी खबर ली गई। पुलिस कार्रवाई से इन इलाकों में अफरातफरी मची रही। सुबह नौ बजे के बाद सभी थानेदारों को एसएसपी जयंतकांत ने सड़क पर उतरकर लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया।

सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह, एसडीओ पूर्वी डॉ. कुंदन कुमार और नगर डीएसपी रामनरेश पासवान भी स्वयं अलग-अलग क्षेत्रों में जायजा लेने निकल पड़े. उस रास्ते से आने-जाने वाले सभी वाहन सवारों को रोका गया। बहाना बनाने वालों पर डंडे भी बरसाए गए। सभी थाना क्षेत्रों से करीब चार दर्जन से अधिक वाहनों को जब्त किया गया। इसमें बाइक, चरपहिया और ऑटो भी थे. गोला रोड मे एक चावल दुकानदार का दुकान भी सील किया गया !

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post बिहार मे कोरोना के 3992 नये मामले, संकर्मितो का आंकड़ा 75 हज़ार के पार
Next post मुजफ्फरपुर मे कोरोना के 138 नये मामले, संकर्मितो का आंकड़ा बढ़कर 3345 हुआ

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: