हनीमून पे पति बोला मै समलैंगिक हूं, बिना मर्जी के हुई है शादी और फिर….

0 0
Read Time:2 Minute, 57 Second

कोतवाली क्षेत्र निवासी एक शिक्षिका ने पति सहित एक दर्जन ससुरालीजनों के खिलाफ धोखाधड़ी, दहेज उत्पीड़न और मारपीट की धारा के तहत महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद पति ने हनीमून पर बताया कि वह समलैंगिक है। मनाली में पहाड़ी से धक्का देकर उसकी हत्या का प्रयास किया। अपना घर बचाने के लिए वह काउंसलिंग के लिए तैयार हो गई। काउंसलिंग में भी बात नहीं बनी। अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़िता शिक्षिका है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मई 2019 को अलीगढ़ रोड, हाथरस निवासी डॉक्टर से शादी हुई। शादी में उसके घरवालों ने 30 लाख रुपये से अधिक खर्च किए। शादी के दो दिन बाद वह अपने पति के साथ हनीमून पर कुल्लू मनाली गई।

वहां पति ने एक शानदार रिसोर्ट में बुकिंग कराई थी। पति का मूड कुछ उखड़ा-उखड़ा था। उससे झगड़ा कर लिया। उसके साथ मारपीट कर दी। शादी को सिर्फ दो दिन हुए थे। पति का यह रूप देखकर वह घबरा गई। बाद में पति ने बताया कि शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हुई है। वह समलैंगिक है। यह सुनकर उसके होश उड़ गए। पति ने मनाली में उसे पहाड़ी से धक्का देकर मारने का प्रयास किया। वहां होटल में भी उसके साथ मारपीट की। होटल कर्मचारियों ने बचाया। पुलिस आई। वह कानूनी कार्रवाई नहीं चाहती थी। जैसे-तैसे वहां मामला संभाला। पति के साथ लौट आई। ससुराल आते ही पति ने फिर पीटा।

ससुरालीजन दहेज की मांग करने लगे। वह मायके आ गई। अगस्त 2019 में उसके घरवालों से दस लाख रुपये की मांग की गई। उसने पुलिस से शिकायत की। समझौते के लिए कई पंचायत हुईं। कोई नतीजा नहीं निकला। पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया। वह हर तारीख पर जाती। पति नहीं आता। महीनों निकल गए। पति आया तो कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था। काउंसलिंग फेल हो गई। महिला थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। मुकदमे में डॉक्टर सुमित कपूर, रूबी कपूर, दिलीप कपूर, अर्पित, सविता, नीता, कविता, अजय, विजय, अभिषेक, राहुल सहित एक दर्जन लोग नामजद हैं।

Input : Hindustan

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

One thought on “हनीमून पे पति बोला मै समलैंगिक हूं, बिना मर्जी के हुई है शादी और फिर….

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: