https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर सत्तापक्ष के निशाने पर रहने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने आज वैक्सीन लिया. बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं ने स्पूतनिक वैक्सीन लगवाया है. पटना में जयप्रभा मेदांता अस्पताल में स्पूतनिक का टीका लगाया जाता है.

राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मिली जानकारी के अनुसार आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और विधायक तेज प्रताप यादव ने वैक्सीन लगवाया

राजद ने दोनों नेताओं के वैक्सीन लेते हुए तस्वीर भी शेयर किया है. बता दें कि पिछले दिनों ही तेजस्वी यादव दिल्ली से पटना वापस आए थे.

जेडीयू ने बोला हमला– इधर, तेजस्वी यादव के वैक्सीन लेने पर जेडीयू ने निशाना साधा है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि तेजस्वी यादव बड़े लोग हैं, इसलिए विदेशी वैक्सीन ले रहे हैं. तेजस्वी का देशी वैक्सीन पर भरोसा नहीं है. वहीं उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कोरोना टीकाकरण अभियान को काल्पनिक बताने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने भी आखिरकार आज टीका लगवा ही लिया.

विपक्ष ने साधा था निशाना- तेजस्वी यादव द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर बिहार सरकार पर उठाए गए सवाल के बाद जेडीयू ने तेजस्वी पर निशाना साधा था. जेडीयू ने कहा था कि तेजस्वी अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाया है और दूसरों पर सवाल कर रहे हैं. वहीं बीजेपी नेता भी तेजस्वी यादव पर वैक्सीन न लेने के लिए सवाल उठाया था.

इनपुट : प्रभात खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *