https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट की ओर से आगामी 22 अप्रैल को पटना के विद्यापति भवन में भगवान परशुराम की जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी। उक्त निर्णय रविवार को बुद्ध मार्ग स्थित भूमि विकास बैंक के सभागार में संपन्न हुए फ्रंट के राज्य कार्यकारिणी व जिला अध्यक्षों की बैठक में ली गई। बैठक की अध्यक्षता फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने किया।

बैठक में फ्रंट की मजबूती के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। उक्त निर्णय मे फ्रंट के द्वारा आगामी 22 अप्रैल को पटना के विद्यापति भवन में भगवान परशुराम की जयंती धूमधाम से मनाने, राज्य के दो सौ भूमिहार समाज के गांवों को चिन्हित कर उक्त गांव में प्रदेश नेतृत्व के द्वारा लोगों के बीच संवाद स्थापित करने, 5 मई से राज्य के सभी जिलों में फ्रंट का जिला सम्मेलन आयोजित करने, स्वतंत्रता आंदोलन एवं सामाजिक पुनर्निर्माण में समाज के जीन पुरखों, महापुरुषों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है उनके जन्म स्थान पर जाकर मिट्टी को नमन करने, जातीय जनगणना में सरकार के द्वारा जातीय कोडिंग से भूमिहार समाज में भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है, इस विषय को लेकर फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल मुख्य सचिव से मिलकर ज्ञापन सौंपने तथा अपना पक्ष रखना आदि महत्वपूर्ण है।

इस अवसर पर बैठक को फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार, पूर्व मंत्री वीणा शाही, सुधीर शर्मा, पूर्व विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा, अरुण कुमार सिंह, अशोक कुमार सिंह, धर्मेंद्र धारी सिंह, ब्रिगेडियर प्रवीण कुमार सिंह, महेश्वर प्रसाद सिंह, अवधेश प्रसाद सिंह, संजीत ठाकुर, रवि शंकर राय , सूर्यकांत पांडे ,कौशल शर्मा सहित सभी जिला अध्यक्षों ने अपना अपना विचार रखते हुए फ्रंट को नए सिरे से मजबूती प्रदान करने का संकल्प लिया।

One thought on “भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट 22 अप्रैल को विद्यापति भवन में मनाएगा भगवान परशुराम का जयंती”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *