https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

इमरान खान के ‘नया पाकिस्तान’ की हकीकत उस वक्त सामने आ गई, जब पाकिस्तान में आजादी के जश्न के मौके पर महिला टिक-टॉकर को सैकड़ों लोगों ने हवा में उछाला, कपड़े फाड़े और बुरी तरह से पीटा।

हालांकि, इस घटना को लेकर लेकर पाकिस्तान की सियासत में भूचाल आ गया है और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी ने इमरान सरकार पर हमला बोला और पाकिस्तान को लड़कियों के लिए असुरक्षित देश बताया है। दरअसल, पाकिस्तान में टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाली एक पाकिस्तानी लड़की ने आरोप लगाया है कि लाहौर में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उसके कपड़े फाड़ दिए गए और उसे सैकड़ों लोगों ने हवा में उछाला। साथ ही, लोगों ने उससे मारपीट भी की।

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने इस घटना पर कहा कि मिनार-ए-पाकिस्तान में भीड़ द्वारा एक जवान महिला पर हमला हर पाकिस्तानी को शर्मसार करने वाली है। यह हमारे समाज के पतन को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल दोषियों को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाना चाहिए। पाकिस्तान की महिलाएं असुरक्षित महसूस करती हैं और सभी की सुरक्षा और समान अधिकार सुनिश्चित करना हमारी जिम्मेदारी है।

वहीं, असीफा बी जरदारी ने कहा कि हम कब तक अपने सिर को रेत में दफनाकर रखेंगे। हमारी महिलाओं के लिए, हमारे बच्चों के लिए पाकिस्तान सुरक्षित नहीं है। हमारे बच्चे मौत में भी रेप से सुरक्षित नहीं हैं। यह घिनौना और शर्मनाक हकीकत है। बता दें कि पाकिस्तान के आजादी के जश्न के दिन टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाली एक पाकिस्तानी महिला के साथ ऐसा घिनौना व्यवहार किया गया।

डॉन समाचार पत्र की खबर के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने लॉरी अड्डा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा है कि वह अपने छह साथियों के साथ शनिवार को स्वतंत्रता दिवस पर मीनार-ए-पाकिस्तान के पास एक वीडियो बना रही थी, तभी करीब 300 से 400 लोगों ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने शिकायत में कहा, ‘भीड़ काफी थी और लोग हमारी ओर बढ़ रहे थे। लोग मुझे इस कदर धक्का दे रहे थे और खींच रहे थे कि उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ डाले। कई लोगों ने मेरी मदद करने की कोशिश की लेकिन भीड़ अधिक थी और उन्होंने मुझे हवा में उछालना जारी रखा।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भीड़ एक लड़की पर टूट पड़ती है।

https://twitter.com/MajorPoonia/status/1427870496209608704?s=19

लाहौर पुलिस ने शहर के ग्रेटर इकबाल पार्क में हुई इस घटना के सिलसिले में मंगलवार को सैकड़ों लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया। खबर में कहा गया है कि महिला की अंगूठी और कान की बालियां, उसके एक सहयोगी का मोबाइल फोन, पहचान पत्र और 15,000 रुपये नकद छीन लिए गये। शिकायतकर्ता ने कहा कि अज्ञात लोगों ने हम पर हमला किया। लाहौर पुलिस महानिरीक्षक (अभियान) साजिद कियानी ने पुलिस अधीक्षक को घटना के संदिग्धों के खिलाफ फौरन कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

Input : Live Hindustan

122 thoughts on “हवा में उछाला, कपड़े फाड़े और पीटा; इमरान के ‘नया पाकिस्तान’ मे महिला टिक-टॉकर का ऐसा बुरा हाल, देखे वीडियो”
  1. I blog frequently ɑnd I гeally thank yoou for уour information. Thіѕ article has
    really peaked mү іnterest. I’m ցoing tⲟ taҝe а
    note oof your sitge and ҝeep checkinmg for new informati᧐n abоut օnce pper ԝeek.

    I subscribed t᧐ your RSS feed as well.

  2. Unquestionably believe that whіch you said.
    Yoᥙr favorite reason ѕeemed to bbe on tһe net tһe easiwst tһing
    tߋ be aware of. I say to you, I certainly get annoyed wһile people think aboսt worries
    thаt theу plainly don’t ҝnow about. Yoou managed tto hit the nail upοn the top as welpl
    аs defined ouut the ѡhole thіng without һaving siԀе-effects , people cold tаke a signal.
    Will рrobably bе baсk to get mⲟre. Thanks

  3. That is a rwally ցood tip particularⅼy tⲟo those fresh to the blogosphere.
    Simple ƅut very accujrate іnformation… Ƭhanks f᧐r sharing this one.
    A must read article!

  4. Hey I knoiw this is off topic Ьut I was wondering
    iff y᧐u knew of any widgets I coᥙld add toо my
    blog tһat automatically tweet mʏ newest twitter updates.
    І’ve been ⅼooking for a plug-in ⅼike thiѕ fоr գuite
    ѕome time and wаs hoping mɑybe yyou ѡould havе some experience ᴡith sߋmething liie tһis.
    Pⅼease let me know if you rᥙn into anything. I trսly enjoy rading yⲟur blog aand
    I ⅼook forward tto уour new updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *