https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

नई दिल्ली. अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर आ रही है. देश की बड़ी डिजिटल पेमेंट सॉल्यूशन कंपनी पेटीएम (Paytm) दिवाली से पहले 16,600 करोड़ रुपये का IPO लाने जा रही है. इसे अब तक का सबसे बड़ा आईपीओ माना जा रहा है. कंपनी आईपीओ लाने से पहले पूरी तरह से कमर कस रही है. इसके लिए पेटीएम अब अपने कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने पर विचार कर रहा है. Paytm ने अंडरग्रेजुएट्स को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए अपना फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव (FSE) कार्यक्रम शुरू किया है.

सेल्स एक्जीक्यूटिव पोस्ट के लिए हायरिंग
पेटीएम ने व्यापारियों को डिजिटल अपनाने के बारे में शिक्षित करने के लिए 20,000 फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव (field sales executives )को नियुक्त करने की योजना बनाई है. सेल्स एक्जीक्यूटिव व्यापारियों और उपयोगकर्ताओं को डिजिटल सेवाओं पर शिक्षित करेंगे और कंपनी के विभिन्न डिजिटल उत्पादों को बढ़ावा देंगे.

₹35,000 होगी सैलरी
भर्ती किए गए फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव के पास मासिक वेतन ₹35,000 साथ ही कमीशन के रूप में अधिक कमाने का अवसर होगा.

क्या है उद्देश्य?
FSE पेटीएम के प्रोडक्ट की पूरी श्रृंखला को बढ़ावा देगा जिसमें पेटीएम ऑल-इन-वन QR codes, पेटीएम ऑल-इन-वन POS मशीन, पेटीएम साउंडबॉक्स के साथ-साथ वॉलेट, यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड, मर्चेंट लोन जैसे कंपनी के पारिस्थितिकी तंत्र में अन्य उत्पाद शामिल हैं.

10-12 वीं पास कर सकेंगे आवेदन
इस नौकरी के लिए कोई भी व्यक्ति जो कम से कम 18 वर्ष का है और वह 10 वीं, 12 वीं या फिर या ग्रेजुएट हैं, वे आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक व्यक्ति एंड्रॉइड स्मार्टफोन से पेटीएम ऐप का उपयोग करके आवेदन कर सकता है. दोपहिया वाहन रखने वालों को वरीयता दी जाएगी, जो यात्रा करने में सहज हैं और बिक्री का पूर्व अनुभव रखते हैं. आवेदकों को स्थानीय भाषा और क्षेत्र का भी अच्छा ज्ञान होना चाहिए.

जल्द आ रहा है Paytm का आईपीओ
खबर है कि पेटीएम अपने ₹16,600 करोड़ के आईपीओ के साथ बाजार में जल्द से जल्द दस्तक देगा. Paytm का आईपीओ अक्टूबर तक आने की संभावना है. कंपनी ने 15 जुलाई को मार्केट रेगुलेटर सेबी के पास अपनी शुरुआती शेयर बिक्री के लिए ड्राफ्ट पेपर्स दाखिल किए थे.

Source : News18

2 thoughts on “खुसखबरी : Paytm 35 हज़ार रुपये की सैलरी पर 20 हज़ार अंदरग्रैजुएट्स को करेगी हायर, जाने कैसे करें आवेदन”
  1. I’m excited to uncover this page. I need to to thank you for ones time for this particularly fantastic read !! I definitely really liked every part of it and i also have you saved to fav to look at new information in your site.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *