https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना के बखरा बिजली ऑफिस के समीप एनएच 722 पर मंगलवार को तेज रफ्तार कार की जोरदार टक्कर से बाइक सवार दो महिला समेत तीन की मौत हो गई। मृतकों की पहचान थाना क्षेत्र की कोल्हुआ पंचायत के छपतवा गांव निवासी दिनेश दास (35), उसकी पत्नी बबिता देवी (32) और रिश्ते की भाभी नंजी दास की पत्नी संगीता देवी (40) के रूप में की गई। दिनेश दास गृह निर्माण ठेकेदार था।



शाम सवा चार बजे दिनेश पत्नी बबिता देवी व भाभी संगीता देवी के साथ बाइक से सरैया से अपने घर लौट रहा था। तीनों निजी काम से सरैया गए थे। इस दौरान बखरा बिजली ऑफिस के समीप एनएच पर मोड़ के पास यूपी नंबर की एक बेकाबू कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे तीनों बाइक से उछलकर सड़क पर गिरे। कार में फंसी बाइक घटनास्थल से कुछ दूर आगे तक घिसटाती रही। इसके बाद एनएच किनारे नाला में कार लुढ़क गई। जबतक आसपास के लोग इकट्ठा हुए, कार चालक व उसमें तीन-चार लोग मौका पाकर फरार हो गए।

दुर्घटना के बाद संगीता देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दिनेश ने इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि उसकी पत्नी बबिता देवी को गंभीर स्थिति में शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां देर शाम इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। मौके पर इकट्ठा हुए स्थानीय लोगों ने एनएच जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची सरैया पुलिस ने आक्रोशितों को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वे नहीं मान रहे थे। देर शाम तक आक्रोशित लोग मुआवजा देने व कार चालक पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

वार्ड सदस्य पद के लिए भरा था पर्चा

दिनेश की पत्नी बबिता देवी ने कोल्हुआ पंचायत के वार्ड नौ से वार्ड सदस्य पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया था। चुनाव को लेकर पति-पत्नी काफी उत्साहित थे और कई महीने पहले से इसकी तैयारी कर रहे थे। इस संबंध में बीडीओ सह प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी एसके सिंह ने बताया कि अभी स्क्रूटनी का काम चल रहा था। परिजन के दिए जाने वाले आवेदन के आधार पर प्रपत्र सात भरकर मृतका का नाम हटा दिया जाएगा। इस घटना से चुनाव प्रक्रिया प्रभावित नहीं होगी। वहीं, सरैया थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार यादव ने बताया कि आक्रोशित लोगों से वार्ता की जा रही है।

Input : Live hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *