https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर अपने बुलंद मंसूबे का परिचय देते हुए लूट का विरोध करने पर एक बाइक सवार को गोली मार दी। बाइक सवार जान बचाने के लिए भागा और अपराधी उसकी बाइक और उसमें लटका हुआ बैग लेकर फरार हो गए। बैग में 24 हज़ार रुपये थे। घटना बरूराज थाना इलाके में पकड़ी चवर के पास हुई है। पीड़ित की पहचान पोखरैरा निवासी मोहम्मद अदनान अहमद के रूप में हुई है। घायल अदनान को मोतीपुर पीएचसी में लाया गया जहां से उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

जानकारी मिली कि अदनान देवरिया से अपने बाइक से मोतीपुर लौट रहे थे। रास्ते में बरूराज थाना क्षेत्र के पकड़ी में घात लगा कर बैठे दो हथियारबंद अपराधियों ने पिस्टल दिखा कर अदनान को घेरा। जब उसने गाड़ी रोक दी तो बाइक छीनने की कोशिश की। अदनान ने जब विरोध किया तो एक अपराधी ने फायरिंग कर दी।

गोली अदनान के हाथ में लगी और उसके बाद वह जान बचाने के लिए फरार हो गया। भागते हुए बरुराज थाना पर पहुंचकर उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक अपराधी फरार हो चुके थे। इस मामले में थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया है कि पीड़ित के बयान के अनुसार पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Source: Live Hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *