https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर में अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें साहेबगंज थाना अध्यक्ष अनूप कुमार बाल-बाल बच गए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक अपराधी गोली से घायल हो गया। लेकिन वह भागने में कामयाब रहा। घटना साहेबगंज थाना क्षेत्र के बिशुनपुर पट्टी मंदिर के पास ढोढी चौक की है। पुलिस पर फायरिंग करने वाले शराब माफिया बताए जा रहे हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने एक अपराधी को मारी गोली, घायल अपराधी फरार

विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एसएसपी जयंतकांत के निर्देश पर साहेबगंज थाना अध्यक्ष अनूप कुमार दलबल के साथ समकालीन अभियान चला रहे थे। पंचायत चुनाव को लेकर पूरे जिले में थाना पुलिस उपद्रवियों और शराब माफिया के खिलाफ अभियान चला रही है। साहेबगंज के थाना अध्यक्ष अनूप कुमार धनईया, सेमरा निजामत, इलाके से होते हुए बिशुनपुर पट्टी पहुंची। रविवार के अहले सुबह ढोढी चौक पर एक बंद गुमटी के पास पल्सर गाड़ी को खड़ा देखकर पुलिस को आशंका हुई। थानाध्यक्ष पल्सर गाड़ी के पास जैसे ही पहुंचे की गुमटी के पीछे से एक अपराधी ने गोली चला दी। पीछे हटकर थानाध्यक्ष ने अपनी जान बचाई। इसी बीच गुमटी के भीतर से भी फायरिंग की गई। अपराधियों ने कुल 4 राउंड फायरिंग की। पुलिस टीम और अपराधियों के होने की आशंका को भांपते हुए अपनी गाड़ी के पीछे आ गए। इसी बीच दोनों युवक बाइक पर सवार होकर भागने लगे। अपराधियों को भागता देख थानेदार अनूप कुमार ने मोर्चा लेकर 1 राउंड फायरिंग की। गोली बाइक पर पीछे बैठे अपराधी को लग गई। लेकिन वह भागने में कामयाब रहा। बचने के दौरान साहेबगंज थाना का चालक जख्मी हो गया।

शराब माफिया ने पुलिस पर किया हमला

शनिवार की शाम को साहेबगंज के कई इलाकों में शराब माफिया के खिलाफ पुलिस ने छापामारी की थी। माना जा रहा है कि उसी से बौखलाए शराब धंधेबाजों ने पुलिस टीम पर हमला किया है। इस घटना के बाद इलाके में समकालीन अभियान तेज कर दिया गया है। पुलिस पर फायरिंग के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम छापामारी कर रही है।

Input : Live hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *