0 0
Read Time:2 Minute, 16 Second

मुजफ्फरपुर के मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा अपने प्रेमी के साथ विगत माह भाग गयी थी. जिसके बाद इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने प्रहलादपुर के एक युवक दीपक कुमार को नामजद करते हुए नाबालिग पुत्री का अपहरण किए जाने को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी, जबकि परिजनों ने अपने स्तर से काफी खोजबीन भी की लेकिन लड़की का कोई पता नहीं चल पाया था.

पिता ने किया था आत्मदाह का ऐलान

छात्रा के परिजनों द्वारा मुशहरी पुलिस पर भी लड़की को बरामद करने का लगातार दबाव बनाया जा रहा था. युवती के नहीं मिलने पर हार मानकर कर लड़की के पिता ने डीएम व एसएसपी मुजफ्फरपुर को आवेदन देकर कहा था कि अगर 20 मई तक उनकी पुत्री की बरामदगी नहीं की जाएगी तो 27 मई को सपरिवार आत्मदाह कर लूंगा.

लड़की को थाना पहुंचना पड़ गया

इधर, मुशहरी पुलिस ने भी अपने स्तर से आरोपी के परिजनों पर इतना दबाव बनाया कि मंगलवार को लड़की को थाना पहुंचना पड़ गया. युवती ने पुलिस को बताया कि किसी ने उसका अपहरण नहीं किया था. उसकी शादी करने का अभी उम्र नहीं हुई है लेकिन परिजनों द्वारा उसपर शादी करने का लगातार दबाव बनाया जा रहा था.

परिजनों द्वारा शादी को लेकर दबाव

छात्रा पर परिजनों द्वारा शादी को लेकर दबाव के कारण वह अपने एक दोस्त के यहां चली गयी थी. लेकिन जब पता चला कि अपहरण का मुकदमा हो गया है तब मजबूरन थाना आयी हूं. स्थानीय लोगों का कहना है कि मामले में जिस लड़के को आरोपी बनाया गया है उसका लड़की के यहां दो वर्षों से आना जाना था. थानाध्यक्ष शशि भूषण कुमार ने लड़की बरामद होने की पुष्टि की है.

इनपुट : प्रभात खबर

Advertisment

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: