0 0
Read Time:3 Minute, 31 Second

मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग (एनएच-77) पर अहियापुर थाना के झपहां ओवरब्रिज से आगे बाइक सवार बदमाशों ने पति के साथ बाइक से जा रही महिला का पर्स व मोबाइल झपट लिया। इससे महिला गिर गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से उसे एसकेएमसीएच पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की पहचान शिवहर जिला के तरियानी थाना क्षेत्र के सौली गांव के ग्रामीण पुलिस (चौकीदार) मनोज कुमार की पत्नी तुरंत सिंह (52) के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने पर नगर डीएसपी रामनरेश पासवान एसकेएमसीएच पहुंच कर घटना की जानकारी ली। अहियापुर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के स्वजन के फर्दबयान दर्ज करने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नाती का छठी मनाने गरीब स्थान आ रहे थे दोनों

महिला के पति मनोज कुमार ने बताया कि उसके नाती का छठी समारोह था। यह समारोह गरीबस्थान में आयोजित था। इसी में भाग लेने के लिए वह अपनी पत्नी के साथ बाइक से मुजफ्फरपुर आ रहे थे। पत्नी बाइक की सीट के बीच में पर्स रखी थी। झपहां ओवरब्रिज से आगे ट्रनिंग पर पहुंचा उसी समय एक बाइक पर सवार दो बदमाश पीछे से ओवरटेक करते हुए आए और पत्नी का पर्स झपट लिया। इस छीना-झपटी में पत्नी बाइक से गिर गई। बाइक सवार दोनों बदमाश शहर की ओर भाग निकले। स्थानीय लोगों की मदद से महिला को एसकेएमसीएच पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद एसकेएमसीएच में पहुंचे स्वजन में कोहराम मच गया।

सरैया में थाना परिसर से दो बाइक, नकद चोरी

सरैया (मुजफ्फरपुर), संस : थाना परिसर से विगत शुक्रवार की रात्रि अज्ञात चोर द्वारा एक पीएसआइ की पल्सर बाइक व एक अन्य की बुलेट तथा सोए हुए एसआइ ककी वर्दी की जेब से 2600 रुपये चुरा लेने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात्रि अज्ञात चोर ने थाना परिसर से पीएसआइ अनिल कुमार की पल्सर बाइक व जैतपुर ओपी क्षेत्र के रामकृष्ण दुबियाहां गांव निवासी भोला सिंह की बुलेट गाड़ी चोरी कर ली। वहीं सोए अवस्था मे एसआइ उपेंद्र पसवन की जेब से 2600 रुपये भी चुरा लिए। हालांकि थाना प्रभारी ने घटना से अनभिज्ञता जताते हुए बताया कि अभीतक आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। पीएएसआइ छुट्टी पर हैं।

इनपुट : जागरण

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: