मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली एक और सफलता, अंतरजिला लुटेरा गिरोह के 6 सदस्यों को हथियार समेत दबोचा

0 0
Read Time:2 Minute, 37 Second

मुजफ्फरपुर पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है. एक बार फिर से जिले की पुलिस ने बड़ा उदभेदन करते हुए अंतरजिला लूटेरा गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से हथियार समेत कई मोबाइल फोन बरामद किये गए है. आपको बता दे की शहरी क्षेत्रों में लगातार मोबाइल छिनतई और लूट की घटनाये  हो रही थी. जिसको संज्ञान मे लेते हुए पुलिस अधीक्षक नगर एवं पुलिस उपाधीक्षक नगर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी चल रही थी.

इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली की अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया बस स्टैंड के निकट कुछ अपराधियों देखा गया है। उक्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा छापेमारी की गई और मौके से अंतर जिला गिरोह के दो सदस्यों को लोड हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं दोनों अपराधियों के निशानदेही पर बैरिया गोलंबर के पास से चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार सभी अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, तीन हाई स्पीड बाइक, 25 मोबाइल और 34 सिम कार्ड बरामद किये है।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मोहम्मद आशिक, करण कुमार, अफसर आलम, मनीष कुमार, रंजन कुमार और मनीष पांडे के रुप में हुई है। इनमें दो अपराधकर्मी मोतिहारी जिले के रहने वाले है और चार मुजफ्फरपुर के हैं। पूछताछ के क्रम में पुलिस को अपराधियों से कई अहम सुराग भी हाथ लगा हैं। जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। इस टीम में प्रशिक्षु डीएसपी साकेत कुमार, अनिल कुमार, अभिषेक आनंद के साथ-साथ अहियापुर थाना पुलिस के पीएसआई अभिषेक कुमार और पीएसआई रवि प्रकाश शामिल थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
25%
4 Star
13%
3 Star
25%
2 Star
0%
1 Star
38%

12 thoughts on “मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली एक और सफलता, अंतरजिला लुटेरा गिरोह के 6 सदस्यों को हथियार समेत दबोचा

  1. I think everything said was very reasonable. But, what about this?
    what if you were to write a awesome post title? I ain’t saying your information isn’t solid., however suppose you added something that makes people desire more?
    I mean मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली एक और सफलता, अंतरजिला
    लुटेरा गिरोह के 6 सदस्यों को हथियार समेत दबोचा – Tirhut
    Now is kinda boring. You should peek at Yahoo’s home page
    and see how they write news headlines to get people interested.
    You might add a related video or a related picture or two
    to grab people excited about what you’ve got to say. Just my opinion, it
    would bring your blog a little livelier. http://ciaalis2u.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: