https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

Bihar के मुजफ्फरपुर में पुलिस प्रशासन के नाक के नीचे अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. बुधवार को अपराधियों ने एक कपड़ा व्यापारी से 1.5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है. साथ ही, रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की भी धमकी दी है. बताया जा रहा है कि पुरानी बाजार में रंजन कुमार का कपड़ा दुकान है. वो रोज की तरह दुकान पर ही थे. तभी एक बेखौफ अपराधी उनके दुकान में पिस्तौल लिए घुंसा और रंगदारी की मांग करने लगा. उसने पिस्तौल के बल पर दुकान पर ताला जड़ दिया.

एसएसपी से कहो ताला खुलवा दे दुकान का

दुकान पर बेखौफ होकर रंगदारी की मांग करते हुए अपराधी ने मुजफ्फरपुर एसएसपी का नाम लेते हुए कहा कि उससे कहो की वो ताला खुलवा दे. दुकानदार ने बताया कि अपराधियों ने धमकी दी है कि अगर वो 1.5 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी के रुप में नहीं देते हैं तो वो अगले सुबह उन्हें मार देगा. मामले में व्यापारी रंजन कुमार ने थाने में शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज करायी है. इसमें दो स्मैक धंधेबाजों को अभियुक्त बनाया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस शिकायत के आधार पर जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

पहले भी व्यापारियों को मिली है धमकी

इससे पहले भी हाल के दिनों में कई व्यापारियों को अपराधियों ने धमकी दी और रंगदारी मांगी है. हालांकि मामलों में पुलिस के दबीश के बाद सब शांत हो गया. रंजन कुमार ने बताया कि इससे पहले उनसे कभी किसी अपराधी ने रंगदारी की मांग नहीं की है. उनका किसी दूसरे से कोई विवाद भी नहीं है. उन्होंने कहा कि दुकान खोलने में डर तो लग रहा है. मगर पुलिस में शिकायत के बाद उन्हें सुरक्षा मिलने की पूरी उम्मीद है. रंजन कुमार ने कहा कि पुलिस को बाजार में सुरक्षा कड़ी करनी चाहिए. मामले में पुलिस की तरफ कोई बयान नहीं दिया गया. इसके साथ व्यापारी को अभी पुलिस सुरक्षा भी नहीं मिली है.

इनपुट : प्रभात खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *