https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

हर मां-बाप अपने बेटे के लिए सुंदर, सुशील और घर के कामकाज में दक्ष बहू की तलाश करते हैं, लेकिन कितनों को ऐसी मिल पाती हैं…? मधुबनी जिला अंतर्गत बाबूबरही थाना के बगौल गांव निवासी शिवेश्वर प्रसाद सिंह को तो ऐसी बहू नहीं मिली है। उनको जैसी मिली है वैसी बहू मिलने की कामना अपने दुश्मन के लिए भी नहीं कर रहे। बहू की वजह से उनके दिन की शुरुआत भजन की जगह गालियों से होती है और बीच- बीच में धमकियां, इतनी गोली मरवाएंगे कि दाह संस्कार के लिए लाश भी नहीं मिलेगी। इस सबसे परेशान शिवेश्वर प्रसाद ने पुलिस में शिकायत की है। आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए आवेदन में शिवेश्वर प्रसाद सिंह ने अपना दर्द बयां किया है। कहा कि बड़े अरमान के साथ उन्होंने बेटे की शादी की थी। शुरू में सबकुछ सही रहा। इस बीच गांव में रोजगार की कमी के कारण बेटा काम के सिलसिले में बाहर चला गया। इसके बाद तो जैसे बहू को छूट ही मिल गई। धीरे-धीरे उसका असली चेहरा सामने आने लगा। शुरू में घर और इज्जत की बात मानकर सबकुछ सहन करता रहा। इससे बहू का मनोबल और बढ़ गया और अब जीवन मुश्किल हो गया है। बात-बात में कहती हैं कि दुराचार का आरोप लगाकर जेल में डलवा देंगे।

गुंडा से मरवाकर लाश को गायब करवा देंगे। कुछ दिनों पहले की बात है वे अपने खेत में मेड़ बांध रहे थे। वह वहां भी आ धमकी। इस बार उसने न केवल गाली-गलौज की, वरन मारपीट भी की। मुंह फोड़ दिया। इतना ही नहीं, वहां से घर आने के बाद अपनी सास के साथ भी गलत व्यवहार की। उसके साथ भी मारपीट की। समाज के लोगों ने मदद करने से मना कर दिया है। वह किसी की सुनती ही नहीं है। इसलिए मजबूर होकर पुलिस के पास आना पड़ा। अन्यथा अपने घर की इज्जत को कौन उछालता है?

Input: Dainik Jagran

4 thoughts on “रिवाल्वर रानी बहू की ससुर को धमकी, इतनी गोली मरवाएंगे कि दाह संस्कार के लिए लाश भी नहीं मिलेगी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *