https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

देश में आज पेट्रोल की कीमत 100 रुपए प्रति लीटर के पार पहुंच गई है. इसे लेकर सोशल मीडिया के जरिए लोग लगातार अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. जब से पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं तभी से बॉलीवुड के वो सितारे भी निशाने पर हैं जो पहले इन कीमतों पर खुलकर बोला करते थे लेकिन अब चुप हैं. इन सितारों में अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर जैसे बड़े नाम हैं.

जब से पेट्रोल के दाम 100 से ज्यादा पहुंचा लोग इन सितारों को खरी खोटी सुना रहे हैं.

अक्षय कुमार ने क्या कहा था-

2012 में जब कांग्रेस की सरकार थी तब तेल की बढ़ती कीमतों पर अक्षय कुमार ने तंज कसा था. अक्षय कुमार ने लिखा था कि पेट्रोल की कीमतें बढ़ने वाली हैं औ ऐसे में रोड पर तेल भराने के लिए ऐसी लाइन लगी है कि मैं रात में घर भी नहीं पहुंच पा रहा हूं.

2012 में अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा था- अब लगता है कि साइकिल साफ करके उसे रोड पर चलाने का वक्त आ गया है. सूत्रों के मुताबिक फिर से दाम बढ़ने वाले हैं.

बाद में मोदी सरकार के दौरान 2018 में जब अक्षय को ट्रोल किया जाने लगा तो उन्होंने इसे डिलीज कर दिया.


अब लोग अक्षय कुमार से भी सवाल कर रहे हैं.



अमिताभ बच्चन ने क्या कहा था

कांग्रस की सरकार के दौरान ही 2012 में ही जब पेट्रोल के दाम बढ़े तब बिग बी ने ट्विटर पर लिखा, ”पेट्रोल के दाम बढ़ 7.5 रुपये बढ़ गए हैं. पंप अटेंडेंट ने पूछा- कितने का डालूं? मुंबइ में रहने वाले ने कहा- 2-4 रुपये का कार के ऊपर स्प्रे कर दे भाई, जलाना है.”



अनुपम खेर ने क्या कहा था

अभिनेता अनुपम खेर ने भी 2012 में ड्राइवर की कहानी सुनाते हुए सरकार पर तंज कसा था. अनुपम खेर ने लिखा, ”मैंने ड्राइवर से पूछा कि लेट क्यों आए तो उसने कहा कि साइकिल से आया हूं. मैंने पूछा क्यों? तो उसने कहा कि मैंने गाड़ी को शो पीस बना कर रख दिया है.”


अनुपम खेर से लोग पूछ रहे हैं कि क्या उनका ड्राइवर अब भी लेट आता है?



अब ये तीनों सितारे ट्रोल हो रहे हैं. यूजर्स पूछ रहे हैं कि आखिर अब नहीं तो ये लोग कब बोलेंगे?

Source : abp news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *