प्यार की कोई कीमत नहीं लगाई जा सकती है और जब जब भी इसकी कीमत लगाने की कोशिश की गई तो अक्सर दौलत को ही हारना पड़ा है, मगर इस दौर में सब कुछ संभव है, जी हां मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक अनूठा ही मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपना प्यार पाने के लिए डेढ़ करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए बताते हैं ये इस महिला की जीवनभर की पूंजी थी जो उसने अपने प्यार को पाने के लिए उसपर न्यौछावर कर दी, इसमें 1500 स्क्वायर फीट का डुप्लेक्स मकान और 27 लाख नकद दिया गया।

प्रेमिका महिला का कहना है कि मैं किसी भी कीमत पर अपने प्रेमी जो शादीशुदा है और दो बेटियों का पिता है उसे हासिल करना चाहती थी इसलिए मैंने उनकी पत्नी के सामने घर और कैश देने का प्रस्ताव दिया जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया इसके बाद करीब डेढ़ करोड़ रुपए की संपत्ति अपने प्रेमी की पत्नी के नाम कर दी अब मैं बेहद खुश हूं कि जो मैंने चाहा वो हासिल कर लिया।

शख्स और उसकी प्रेमिका एक ही दफ्तर में काम करते हैं

दोनों के बीच कुछ साल से अफेयर था, कुटुंब न्यायालय की काउंसलिंग के माध्यम से ये अनूठा मामला सुलझाया गया, इसको लेकर मां-बाप के बीच झगड़े की शिकायत बड़ी बेटी ने ही की थी, कुटुंब न्यायालय में पति, पत्नी और वो के बीच ये खास समझौता होते ही पति-पत्नी का पुराना रिश्ता टूट गया इस मामले में पत्नी भी राजी हो गई ताकि इन रुपयों से दोनों बेटियों की ठीक से परवरिश कर सके।

शख्स शादीशुदा है और दो बेटियाों का पिता भी है

काउंसर ने बताया कि बताया कि करीब 54 साल की एक महिला के पति का निधन हो गया था और वे एक ऑफिस में काम करती थी वहीं करीब 42 साल का शख्स भी काम करता था वो शादीशुदा और उसके दो बेटियां भी हैं दोनों के बीच लव अफेयर शुरू हो गया, जो कुछ साल से जारी था इस मामले की जानकारी पत्नी को होते ही काफी विवाद हुआ आखिर इस मामले का अंत अब जाकर हुआ और लगता है कि दोनों के ही हित इस ‘अनूठी डील’ से पूरे हो गए।

Input : Timesnownews

2 thoughts on “‘प्रेमिका ने 1.5 करोड़ खर्च कर ‘शादीशुदा प्रेमी’ को किया हासिल, क्यों लगानी पड़ी मोहब्बत की कीमत?”
  1. Meilleure application de contrôle parental pour protéger vos enfants – Moniteur secrètement secret GPS, SMS, appels, WhatsApp, Facebook, localisation. Vous pouvez surveiller à distance les activités du téléphone mobile après le téléchargement et installer l’apk sur le téléphone cible. https://www.mycellspy.com/fr/

  2. Grâce au programme de surveillance parentale, les parents peuvent prêter attention aux activités de téléphonie mobile de leurs enfants et surveiller les messages WhatsApp plus facilement et plus facilement. Le logiciel d’application s’exécute silencieusement en arrière-plan de l’appareil cible, enregistrant des messages de conversation, des émoticônes, des fichiers multimédias, des photos et des vidéos. Il s’applique à tous les appareils fonctionnant sur les systèmes Android et iOS.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *