नये साल के जश्न मे शराब पीना पड़ेगा भारी, सिविल ड्रेस मे घूमेंगे सैकड़ो पुलिसवाले

0 0
Read Time:2 Minute, 8 Second

पटना: नए साल के स्वागत में जश्न मनाने वाले लोगों पर इस बार बिहार पुलिस की रहेगी खास नजर. इस बार पुलिस ने एहतियात के तौर पर पहले से हीं पूरी तैयारी कर ली गई है सुरक्षा के साथ-साथ शराब पर भी पुलिस की पैनी नजर होगी.इसको लेकर गश्ती के लिए 1500 पुलिसवालों की एक स्पेशल टीम बनाई गई है, जो होटल और पार्कों में गश्त करेंगे. शराब पीकर उत्पात मचाने वाले लोगों को विशेष निगरानी रखेगें.

पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने सभी थानेदारों को निर्देश दिया है कि वे सभी ऐहतियात बरतते हुए अपने-अपने थाना क्षेत्रों में विशेष निगरानी रखें. एसएसपी के मुताबिक दियारा क्षेत्र में भी चौकसी बढ़ा दी गई है. शराबियों को पकड़ने के लिए पुलिसवाले खास मुहिम के तहत सिविल ड्रेस में गश्ती करेंगे. ये सभी पुलिसवाले 31 दिसंबर की शाम से लेकर फर्स्ट जनवरी की शाम तक होटल, पार्क और रेस्टोरेंट समेत सभी सार्वजनिक स्थानों पर सिविल ड्रेस में मौजूद रहेंगे.

पटना के एसएसपी की माने तो 1500 पुलिसवालों में लगभग 200 महिला और पुरुष पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में मौजूद रहेंगे. डेढ़ सौ से अधिक क्विक मोबाइल भी पेट्रोलिंग करेंगे. शराब को पकड़ने के लिए पुलिस अभी भी छापेमारी कर रही है. जिले के होटलों, ढाबों और रेस्टोरेंटों में पुलिस चेकिंग कर रही है. पुलिस चेकपोस्ट पर वाहनों की जांच की जा रही है, ताकि कोई शराब नहीं लाया जा सके.

Input :abp news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post हरियाणा : यमुनानगर मे दरिंदगी की हदे पार, पति को चारपाई से बांध कर पत्नी से गैंगरेप
Next post सबसे ज्यादा हत्याएँ पटना मे और बैंक डकैती मुजफ्फरपुर मे हुआ, जानिए 2020 मे बिहार क्राइम का ग्राफ

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: