0 0
Read Time:2 Minute, 57 Second

उत्तर प्रदेश के शामली के रहने वाले ढाई फीट के अजीम अंसारी को आखिरकार उनकी स्वप्न सुंदरी मिल ही गई। अजीम अंसारी का बुधवार को हापुड़ की रहने वाली 3 फीट की बुशरा से धूम-धाम के साथ निकाह हुआ। अजीम अपनी शादी की ख्वाहिश को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आये थे। दोनों ही शादी के बाद बहुत खुश नजर आए। कैराना से हापुड़ बारात गई और दोनों परिवारों के तमाम रिश्तेदारों और अन्य लोगों के सामने बड़ी ही खुशी के साथ दोनों का निकाह कराया गया।

हापुड़ के मजीदपुरा में रहने वाली बुशरा बी. कॉम की पढ़ाई कर रही हैं। बुशरा ने कहा उनको अजीम बहुत पसंद हैं। बीते महीने ही बुशरा और अजीम की शादी बात पक्की हुई थी। बुशरा के परिवार ने बताया था यह निकाह आम निकाह से अलग था। अजीम सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं। हमें पता था निकाह को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ आएगी और हुआ भी ऐसा ही शहर भर से लोग निकाह में शामिल हुए। दोनों का निकाह देखने के लिए लोगों का रेला बुशरा के घर पहुंच रहा था।

इस निकाह को बिना किसी परेशानी के कराने के लिए बुशरा के परिवार ने पहले ही डीएम और एसपी से सुरक्षा की मांग की थी। इसके बाद हापुड़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडे पुलिसबल के साथ-निकाह पूरा होने तक वहां मौजूद रहे थे।

मीडिया से बात करते हुए अजीम मंसूरी ने कहा, “आज मेरा निकाह हो रहा है, इसलिए मैं काफी खुश हूं।” जब उनसे पूछा गया कि आपकी होने वाली पत्नी बुशरा आगे पढ़ना चाहती हैं, तो इसका जवाब देते हुए अजीम बोले, ”हम उन्हें आगे पढ़ाएंगे. जब तक वह पढ़ना चाहती हैं, उनको पढ़ाया जाएगा।” अजीम से पूछा गया कि आपने प्रधानमंत्री, यूपी मुख्यमंत्री और अखिलेश यादव को न्योता देने की बात कही थी। इसका जबाव देते हुए उन्होंने कहा, ”मेरी जो दिली ख्वाहिश थी कि मेरे निकाह में यह सभी लोग आएं, लेकिन मुलायम सिंह यादव के निधन होने की वजह से अखिलेश यादव को न्योता नहीं भेज पाए।”

इनपुट : पंजाब केसरी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: