बिहार : सरकारी स्कूल बना शराब का गोदाम, पुलिस ने बरामद किया 40 कार्टून विदेशी शराब

0 0
Read Time:2 Minute, 31 Second

दरभंगा. लॉकडाउन के कारण स्कूल में पठन-पाठन ठप क्या हुआ शराब माफियाओं ने स्कूल को ही शराब का गोदाम बना लिया. जब पुलिस की छापेमारी हुई तब विदेशी शराब के दर्ज़नों कार्टून स्कूल परिसर से बरामद किए गए. मामला दरभंगा के सिमरी थाना क्षेत्र के जलवार पंचायत स्थित टेंगुआ उत्क्रमित मध्य विधालय का है. जहां सामने से तो स्कूल बंद पड़ा था, लेकिन अंदर ही अंदर स्कूल परिसर के कमरे को शाराब माफिया ने गोदाम बना लिया था. पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर यहां पहुंची और करवाई करते हुए बड़ी संख्या में अवैध विदेशी शराब बरामद किया.

स्कूल में शराब मिलने से सभी हैरान हो गए. मौके पर ग्रामीणों की भी भीड़ जुट गई. भारी संख्या में शराब मिलने के कारण पुलिस उसको एक पिकअप वैन से लेकर थाने ले गयी. बताया जा रहा है कि जब्त शराब चालीस कार्टून में बंद थी. हालांकि, यह शराब किसकी है, अब तक इसका पता नहीं चल पाया है.

सरपंच ने कहा- मौके पर पहुंचे गांव के सरपंच मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शाराब किसकी है और कब किसने यहां रखी थी, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. पुलिस आने की जानकारी पर वे यहां आये हैं तो देखा कि स्कूल के एक कमरे में विदेशी शराब की तीस से चालीस कार्टून शराब है.


SDPO सदर ने कहा- दरभंगा के SDPO अनोज कुमार बताया की टेंगुआ मध्य विद्यालय परिसर के कमरे में शराब की सूचना पुलिस को मिली थी. इसके बाद सिमरी थाना की पुलिस पहुंच कर स्कूल से 426 लीटर अवैध विदेशी शराब को बरामद किया. फिलहाल सिमरी थाने में प्राथमिकी दर्ज़ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है पुलिस जांच अभी जारी है.

Input : News18

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post दामाद के साथ ऐसा कौन करता है भला? ससुराल पहुंचते ही गाली-गलौज, लाट-जूता, जाने मुजफ्फरपुर की घटना
Next post 5400 मजदूर लगे, 3 करोड़ खर्च कर मशीन की खरीद, फिर भी बरसात में जलजमाव से डूबेंगे मुजफ्फरपुर के कई मोहल्ले

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

One thought on “बिहार : सरकारी स्कूल बना शराब का गोदाम, पुलिस ने बरामद किया 40 कार्टून विदेशी शराब

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: