बांग्लादेश मे अब इस्कॉन मंदिर पर हमला, भीड़ ने श्रद्धालुओं के साथ मारपीट की

0 0
Read Time:2 Minute, 28 Second

बांग्लादेश में प्रधानमंत्री शेख हसीना की चेतावनी के बाद भी मंदिरों में तोड़फोड़ और हिंदुओं पर हमले के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. बांग्लादेश के नोआखाली में भीड़ ने इस्कॉन मंदिर पर हमला कर दिया और जमकर तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं मंदिर में मौजूद श्रद्धालुओं के साथ भी मारपीट की गई.

इस्कॉन की ओर से ट्वीट कर हमले की जानकारी दी गई. इस्कॉन ने हमले की तस्वीरें भी जारी की हैं. इस्कॉन ने ट्वीट कर कहा, ”बांग्लादेश के नोआखाली में आज इस्कॉन मंदिर और श्रद्धालुओं पर भीड़ ने हिंसक हमला किया. मंदिर को काफी नुकसान पहुंचा है और कई श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बनी हुई है. हम बांग्लादेश सरकार से हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने और दोषियों को न्याय के दायरे में लाने की मांग करते हैं.

दुर्गा पंडालों और मंदिरों पर हो रहे हमले
बांग्लादेश के चटगांव मंडल के कोमिला क्षेत्र में कुरान के अपमान की बात फैलाकर हमलावरों ने कई जगहों पर दुर्गा पूजा पंडालों पर हमला किया. इतना ही नहीं मंदिरों में भी तोड़फोड़ की गई. इस दौरान हिंदुओं को भी निशाना बनाया गया. इन हमलों में तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि 500 से ज्यादा हिंदू घायल हुए हैं.

शेख हसीना की चेतावनी के बाद भी हमले जारी
चौंकाने वाली बात ये है कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले पीएम शेख हसीना की चेतावनी के बाद भी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. शेख हसीना ने चेतावनी भरे लहजे में कहा था कि जो कोई भी इस हमले में शामिल है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. शेख हसीना ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे किस धर्म के लोग थे.

इनपुट : आज तक

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post दुर्गा मां की विदाई के साथ ही होगा बिहार में ठंड का आगमन, मौसम विभाग का अलर्ट जारी, हल्की बारिश के आसार
Next post रायपुर मे CRPF बटालियन को ले जा रही ट्रेन में ब्लास्ट, 6 जवान घायल, 1 गंभीर

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

One thought on “बांग्लादेश मे अब इस्कॉन मंदिर पर हमला, भीड़ ने श्रद्धालुओं के साथ मारपीट की

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: