https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मयूर शुक्ला/लखनऊ: शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी पर उनके ड्राइवर की पत्नी ने डरा-धमका कर रेप करने और वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. महिला मंगलवार को कई अधिवक्ताओं के साथ सआदतगंज कोतवाली पहुंची और वसीम रिजवी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.

सआदतगंज थाने में पदस्थ इंस्पेक्टर ब्रजेश यादव ने बताया कि पुलिस महिला की तहरीर के आधार पर इस मामले में जांच कर रही है. महिला के मुताबिक उसके पति कई वर्षों से शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य एवं पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी के यहां गाड़ी चलाते हैं.

महिला ने सआदतगंज थाने में दी है तहरीर
महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है कि वसीम रिजवी अक्सर यतीमखाने में ही रहते हैं. कुछ साल पहले उन्होंने मेरे पति को भी यतीमखाने के पास ही एक सर्वेंट क्वॉर्टर दे दिया था. हमारा परिवार उसी क्वॉर्टर में रहता है. महिला के मुताबिक 5 साल पहले एक शाम पति ने फोन किया कि उन्हें गाड़ी लेकर शहर के बाहर जाना है और चले गए.

उसी रात करीब 10 बजे वसीम रिजवी सर्वेंट क्वॉर्टर पहुंचे. महिला के मुताबिक उसने दरवाजा खोला तो वह अंदर घुसते चले आए और छेड़छाड़ करने लगे. विरोध करने पर उन्होंने बच्चों और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद महिला के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया.

महिला ने रिजवी पर लगाया रेप करने का आरोप
महिला ने आरोप लगाया है कि इस घटना के बाद वसीम रिजवी अक्सर उसके पति को शहर के बाहर भेज देते और घर आकर उसका शारीरिक शोषण करते थे. रिजवी की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने 11 जून को अपने पति को इस पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद महिला का पति गुस्से में वसीम रिजवी के घर पहुंचा.

महिला ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि वसीम रिजवी ले उसके पति के सारे कपड़े उतरवाए, मोबाइल और ड्राइविंग लाइसेंस छीन लिया और जमकर पीटा. फिर धमकी देते हुए भगा दिया. इसके बाद से महिला और उसका पति और पूरा परिवार दहशत में है. इंस्पेक्टर ब्रजेश यादव ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

वसीम रिजवी ने सारे आरोपों को बताया निराधार
इस मामले में शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य एवं पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने ड्राइवर की पत्नी द्वारा उन पर लगाए गए सारे आरोपों को निराधार बताया है. उन्होंने कहा कि कुरान को लेकर दिए गए बयान के बाद से उन्हें आतंकी संगठनों से धमकियां मिल रही थीं. ड्राइवर मेरे कुछ विरोधियों से मिला था. वह मेरे आवागमन और प्रोटोकॉल से संबंधित सारी जानकारी विरोधियों को बताता था.

मुझे इसकी जानकारी मेरी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने दी. मैंने अपने ड्राइवर का मोबाइल चेक करवाया तो सारी बातें सही निकलीं. मैंने अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखकर उसे नौकरी से निकाल दिया था और क्वॉर्टर भी खाली करा लिया था. इसी कारण ड्राइवर ने मुझे बदनाम करने और मेरी छवि खराब करने के लिए मेरे विरोधियों के साथ मिलकर ये सारी कहानी गढ़ी है.

Input : Zee news

4 thoughts on “वसीम रिजवी पर उनके ड्राइवर की पत्नी ने लगाया रेप का आरोप, सआदतगंज थाने में दी तहरीर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *