0 0
Read Time:3 Minute, 23 Second

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पांच जनवरी से समाधान यात्रा पर हैं. शनिवार को उन्होंने हाजीपुर में विकास कार्यों का जायजा लिया. साथ ही जीविका दीदीयों के कार्यक्रम को संबोधित भी किया. मुख्यमंत्री के संवाद के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हुआ है जिसमें वह प्रजनन दर को लेकर बात कर रहे हैं. विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने शनिवार को ये वीडियो जारी करते हुए सीएम पर हमला बोला और कहा कि मुख्यमंत्री कुशासन कुमार ने जिन अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया वह संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है. ऐसे शब्दों का प्रयोग कर वह मुख्यमंत्री पद की गरिमा को कलंकित कर रहे हैं.

प्रजनन दर को लेकर मुख्यमंत्री की बोल पर हमला

नीतीश कुमार वैशाली में जीविका दीदीयों के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रजनन दर को रोकने के लिए महिला और पुरुष को लेकर टिप्पणी कर रहे हैं. जो वीडियो सम्राट चौधरी ने ट्विटर पर शेयर किया है उसमें मुख्यमंत्री कह रहे कि अब मर्द लोग जिस तरीके से रोज-रोज अपना करते ही रहता है, लेकिन उसको ध्यान में नहीं रहता है कि हमको रोज बच्चा पैदा नहीं करना है. महिला पढ़ी रहती है तो वह सब कुछ समझती है कि भाई कैसे सब कुछ बचना है.

मर्दों को इससे कोई मतलब नहीं रहता है. महिलाएं ही इसको लेकर खुद को बचा सकती हैं. तभी प्रजनन दर को काबू में किया जा सकता है. हालांकि वीडियो कुछ ही सेकंड का शेयर किया गया है जिससे यह कहा नहीं जा सकता कि मुख्यमंत्री ने पूरी क्या बात की है. सम्राट चौधरी ने इस पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि उन्होंने अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है. इस भाषा से वो मुख्यमंत्री पद की गरिमा को कलंकित कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री की यात्रा

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सात जनवरी से समाधान यात्रा पर हैं. रविवार को उनकी यात्रा का चौथा दिन है. वह सीवान में पहुंचकर विकास कार्यों का जायजा लेंगे. उनकी यात्रा को लेकर विपक्ष लगातार उन पर हमलावर है. ये वीडियो जारी करते हुए भी उन्होंने मुख्यमंत्री पर हमला बोला. सीएम ने शनिवार को वैशाली में जनता से मिलकर विकास कार्यों का जायजा लिया है. ये यात्रा आगामी 29 जनवरी तक जारी रहेगी.

Source : abp news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: