महागठबंधन से नाता तोड़, बसपा के साथ किया उपेंद्र कुशवाहा ने गठबंधन, चिराग को भी दिया साथ आने का न्योता

0 0
Read Time:1 Minute, 48 Second

पटना, इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने महागठबंधन से नाता तोड़ लिया है. और एक नया गठबंधन तैयार किया है. उन्होंने बसपा के साथ महागठबंधन का किया एलान किया है इसमें जनवादी पार्टी सोशलिस्ट पार्टी भी शामिल हुआ है. इस मौके पे उन्होंने नीतीश कुमार पे जम के हमला बोला. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा की नीतीश कुमार ने 15 साल में बिहार को रसातल में पहुंचा दिया है इस लिए बिहार को नीतीश कुमार मुक्त करना जरूरी है. आज के विपक्ष से नीतीश को हटाना संभव नहीं ऐसे में नया गठबंधन जरूरी था.

उपेन्द्र कुशवाहा ने बसपा के साथ सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने का भी ऐलान किया. उन्होंने चिराग को भी न्योता दिया और कहा कि इस गठबंधन में जो आना चाहें सबका स्वागत है. रालोसपा में मची भगदड़ पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि हमने अपनी नाव मंझधार से निकाल ली है, लेकिन जो कमजोर दिल वाले हैं वो उतरकर भाग रहे हैं. कुशवाहा एक साथ लालू और नीतीश दोनों पे बरसे, उन्होंने कहा की दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू है. उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि लालू के समय में शिक्षा व्यवस्था कैसी थी इससे समझ सकते हैं कि वे अपने दोनों बेटों को मैट्रिक भी पास नहीं करवा पाये.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %

Average Rating

5 Star
50%
4 Star
17%
3 Star
17%
2 Star
0%
1 Star
17%

112 thoughts on “महागठबंधन से नाता तोड़, बसपा के साथ किया उपेंद्र कुशवाहा ने गठबंधन, चिराग को भी दिया साथ आने का न्योता

  1. Very interesting details you have remarked, thanks for putting up. “I don’t know what you could say about a day in which you have seen four beautiful sunsets.” by John Glenn.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: