https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष ऋतिक त्यागी को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा रोकने पर हंगामा हुआ. पुलिस के रोकने पर जिलाध्यक्ष की पुलिसकर्मी से नोक-झोंक हो गई, जिसके बाद जिलाध्यक्ष ऋतिक त्यागी ने बीच सड़क पर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और एक सिपाही को थप्पड़ तक मार दिया.

इसके साथ ही ऋतिक त्यागी ने सिपाही की वर्दी तक फाड़ दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया. हापुड़ नगर कोतवाली के पक्काबाग पर पुलिस बुधवार देर शाम चेकिंग कर रही थीं. तभी हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष ऋतिक त्यागी की बुलेट बाइक को पुलिस ने रोक लिया और गाड़ी के कागज दिखाने को कहा गया.

इसके बाद जिलाध्यक्ष ऋतिक त्यागी ने बीच सड़क पर बाइक छोड़ कर पुलिस से नोक-झोंक करने लगे, जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि ऋतिक ने वहां चेकिंग कर रहे सिपाही सोनवीर के साथ मारपीट करना शुरू दिया और सिपाही को थप्पड़ तक मार दिया. कथित रूप से वर्दी भी फाड़ दी. मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज इन्द्रकांत यादव के साथ भी धक्कामुक्की हुई.

इसके बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गए. गिरफ्तारी की सूचना मिलती ही बीजेपी के अलग-अलग संगठनों के कार्यकर्ता थाना में जमा होने लगे. पुलिस ने सिपाही की तहरीर पर हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष ऋतिक त्यागी पर हापुड़ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.

Source : Aaj Tak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *