तेजस्वी यादव ने कहा- नीतीश कुमार की स्टाइल मे ‘छोटी मछली’ को पकड़ा है, सरकार मे आयेंगे तो ‘बड़ी मछली’ को पकड़ेंगे

0 0
Read Time:3 Minute, 19 Second

पटनाः 30 अक्टूबर को बिहार में दो विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होना है. इसको लेकर सभी पार्टियां मैदान में चुनाव प्रचार के लिए उतर चुकी हैं. सोमवार को तेजस्वी यादव मुंगेर दौरे पर थे. तारापुर में उन्होंने नुक्कड़ सभा को संबोधित भी किया. इधर, सोमवार को ही आरजेडी (RJD) के ट्विटर हैंडल से तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का वीडियो पोस्ट किया गया जिसके जरिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला किया गया है.


ट्विटर पर जो वीडियो पोस्ट किया गया है उसमें तेजस्वी यादव मछली मार रहे हैं. ट्वीट कर लिखा गया है, “आज नीतीश कुमार जी की स्टाइल में ‘छोटी मछली’ को पकड़ा है (पर नीतीश जी की तरह जानबूझकर नहीं!), पर जब सरकार में आएंगे तो ‘बड़ी मछलियों’ अर्थात पर्दे के पीछे के असली भ्रष्ट ‘खिलाड़ियों’ को पकड़ेंगे.”

इसके पहले तेजस्वी यादव ने मुंगेर के तारापुर सोमवार को जनता से आरजेडी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि सरकार और विपक्ष में ज्यादा का अंतर नहीं है, दो सीट और मिल गए तो खेला हो जाएगा. इसलिए आप सभी आरजेडी के पक्ष में मतदान करके लालू यादव के हाथों को मजबूत करें. आरजेडी की जीत होने पर गरीबों की सरकार आएगी.


रोजगार तो दूर, नौकरी भी चली गईः तेजस्वी


जनसभा संबोधित करने के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की सरकार आने वाली थी, लेकिन बेईमानी कर हमें हरा दिया गया. वोट काउंटिंग में धांधली की गई और देर रात बैक डोर से एनडीए की सरकार सत्ता में आ गई. हमने सरकार में आने से पहले वादा किया था कि हम 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे. इसपर उन्होंने 19 लाख लोगों को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन रोजगार तो छोड़िए जिसकी नौकरी थी, वो भी बेरोजगार हो गए.


अपने विधायक की जान तक नहीं बचा पाए नीतीश

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी नाकामी का इससे बड़ा उदाहरण क्या होगा कि वो अपनी पार्टी के विधायक मेवालाल चौधरी की जान तक नहीं बचा पाए. जान तो दूर वे उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती तक नहीं करवा पाए. वहीं, शशिभूषण हजारी तो पहले ही स्थिति को देखते हुए दिल्ली चले गए थे. ऐसे में जब वे अपने विधायकों की जान नहीं बचा पा रहे तो वो जनता की जान क्या बचाएंगे.

Source : abp news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post मुजफ्फरपुर : जमीन के एक टुकड़े के लिए 6 साल के मासूम को मार डाला, पट्टीदारों ने ही की हत्या
Next post मुजफ्फरपुर के सरैया में फूड प्वाइजनिंग से एक की मौत, 30 बीमार

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: