पटना: सूबे की कानून व्यवस्था को लेकर विवाद जारी है. इस बीच बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सूबे के नए पुलिस महानिदेशक एसके सिंघल पर हमला बोला है. डीजीपी पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने ये कहा कि एसके सिंघल ने भी अब सूबे के मुखिया नीतीश कुमार की लाइन धर ली है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम नीतीश की ही तरह डीजीपी भी बीते दिनों की बात कर रहे हैं.

तेजस्वी ने ट्वीट कर कही यह बात

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को अपने एक आधिकारिक ट्वीट में कहा कि बिहार के डीजीपी कह रहे हैं मेरे कार्यकाल से अधिक अपराध तो पूर्व डीजीपी के कार्यकाल में था. विगत 16 वर्ष में अनेक डीजीपी आए-गए. पुलिस के अपने आंकड़ों के अनुसार 2008 से निरंतर अपराध में वृद्धि हुई है लेकिन CM वही है. डीजीपी ने भी अब नीतीश कुमार की लाइन धर ली है कि वर्तमान छोड़ भूत की बात करो.

पहली बार एसएसपी कार्यालय पहुंचे थे डीजीपी

दरअसल, सीएम नीतीश की फटकार के बाद बिहार के नए डीजीपी एसके सिंघल शनिवार को डीजीपी बनने के बाद पहली बार पटना स्थित एसएसपी कार्यालय पहुंचे थे. जहां उन्होंने अन्य प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में रूपेश हत्याकांड समेत सूबे की अन्य आपराधिक घटनाओं की समीक्षा की.

मीडिया से बातचीत के दौरान कही थी ये बात

बैठक के बाद वे मीडिया से मुखातिब हुए जिसमें उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकाल में अपराध में भारी कमी आयी है. हमने 2019 और 2020 की हमने तुलना की है. 2019 की तुलना में 2020 में सारे अपराध में भारी कमी आयी है. उनके इसी बयान पर नेता प्रतिपक्ष ने तंज कसा है. गौरतलब है कि एसके सिंघल से पहले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय थे. लेकिन राजनीति में एंट्री मारने के लिए उन्होंने वीआरएस ले लिया था.

Input : abp news

11 thoughts on “तेजस्वी ने एसके सिंघल पे कसा तंज, कहा- DGP ने भी धर ली है सीएम नीतीश की लाइन”
  1. As technology develops faster and faster, and mobile phones are replaced more and more frequently, how can a low – Cost fast Android phone become a remote – Accessible camera?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *