https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

पटना: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पटना में आंदोलन पर बैठे TET अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज के बाद उनसे जा कर मुलाकात की. पटना के Eco पार्क में आंदोलन पर बैठे TET अभ्यर्थियों से बातचीत करते हुए कहा कि नीतीश सरकार थक चुकी है. हर परीक्षा में बिहार में भ्रष्टाचार होता ही है.

उन्होंने कहा कि यहां विधानसभा में चपरासी की नौकरी के लिए बीटेक और Phd वाले लोग आवेदन दे रहे हैं. बिहार में लॉ एंड आर्डर खराब स्थिति में है. बिहार के 39 सांसद एनडीए से हैं. दो-दो उपमुख्यमंत्री बीजेपी के हैं, लेकिन युवाओं को फिर भी क्या मिला?

तेजस्वी ने युवाओं से बात करते हुए कहा कि हमने 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन हमारी पार्टी को जबरदस्ती हराया गया. तेजस्वी यादव ने वही पर मुख्य सचिव से फोन पर बात की. तेजस्वी का यह अंदाज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरह ही था. उन्होंने कहा कि शिक्षक अभ्यर्थियों को धरनास्थल पर बैठने दें. 

तेजस्वी ने कहा कि अगर अभ्यर्थियों को धरनास्थल पर नहीं बैठने दिया गया तो मैं भी धरना पर बैठ जाऊंगा.

इसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने DGP SK SINghal को भी फोन लगवाया, लेकिन तब डीजीपी मीटिंग में व्यस्त थे. वही तेजस्वी के सामने TET अभ्यर्थियों ने पुलिस पर पीटने का आरोप लगाया था.

तेजस्वी यही नहीं रूके. उन्होंने पटना के जिला अधिकारी को भी फोन लगवाया और धरनास्थल पर पुलिस की ओर से पिटाई करने का विरोध किया है. हालांकि, पटना डीएम ने फोन पर तेजस्वी को पहचाना नहीं. तेजस्वी ने फोन स्पीकर पर रखा था तब पटना डीएम फोन पर झुंझला कर बात कर रहे थे. तेजस्वी ने परिचय दिया तो करने लगे सर-सर.

बिहार के डीजीपी ने तेजस्वी को कॉल बैक किया. इसके बाद तेजस्वी ने उनको सारी बातें बताई और कहा कि TET अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज गलत है. उन्हें धरना पर बैठने दिया जाए. आगे नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार विधानसभा में टीईटी अभ्यर्थियों के मुद्दे को सदन के पटल पर रखूंगा. norsk datingside 

उन्होंने कहा कि पटना हाइकोर्ट (Patna High Court) के आदेश के बावजूद शिक्षकों की नियुक्ति क्यों नहीं हो रही है. क्या RCP टैक्स का इंतजार हो रहा है. 

नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव से थोड़ी सी चूक हो गई. पटना के राजधानी वाटिका में हथियार के साथ घुसे तेजस्वी के बॉडीगार्ड घुस गए. जबकि इको पार्क में हथियार ले जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है. 

Input : Zee News

2 thoughts on “TET अभ्यर्थियों से मिलने पहुंचे तेजस्वी, पिटाई करने पर DGP- पटना DM को कॉल कर लगाई क्लास”
  1. Depois que a maioria dos telefones celulares for desligada, a restrição à entrada incorreta de senha será suspensa. Neste momento, você pode entrar no sistema por meio de impressão digital, reconhecimento facial, etc.

  2. Obter acesso a informações secretas pode lhe dar uma vantagem nos negócios sobre seus concorrentes e, graças aos avanços tecnológicos, a espionagem agora é mais fácil do que nunca.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *