https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

RJD में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. शनिवार को तेज प्रताप यादव पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर भड़क गए. पार्टी कार्यालय में तेज प्रताप ने जगदानंद सिंह को खूब खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं और विधायकों से जगदानंद सिंह मुलाकात नहीं करते हैं.

तेज प्रताप ने आरोप लगाया कि ये पार्टी को कमजोर कर रहे हैं और इनकी वजह से ही लालू यादव बीमार हुए. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह खुद से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट मांगते हैं. ये गरीब की पार्टी है, कोई भी कभी भी आ सकता है.

तेज प्रताप ने कहा कि मैं RJD ऑफिस आया हूं. माननीय विधायक हूं, लेकिन मुझे रिसीव करने तक नहीं पहुंचे.

रामचंद्र पूर्वे के समय ऐसा नहीं होता था. हम पार्टी दफ्तर पहुंचते थे तो वो स्वागत के लिए आते थे. गुस्से में तेजप्रताप मर्यादा तक भूल गए, उन्होंने जगदानंद के नाम से अध्यक्ष को संबोधित किया.

इस बीच जगदानंद शांति धारण किए रहे. उन्होंने कहा कि पार्टी की भलाई के लिए कोई साथी चिंता करते हैं तो ये अच्छी बात है. हम आपस में बैठकर बात कर लेंगे. घर की बात है, कहीं कोई नाराजगी नहीं.

पिता की रिहाई के लिए मुहिम

बता दें कि तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिए मुहिम शुरू की है. इसके तहत राष्ट्रपति को पत्र लिखकर लालू प्रसाद यादव को रिहा किए जाने की मांग की थी. उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि सभी लालू प्रसाद की रिहाई की मांग के लिए राष्ट्रपति को पत्र लिखें.

ई-साइकिल चलाते नजर आए थे

अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले तेज प्रताप यादव बीते सप्ताह वृंदावन में ई-साइकिल चलाते नजर आए थे. तेज प्रताप के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के सेवायत ज्ञानेंद्र गोस्वामी से गुरु शिष्य का संबंध है. बीते साल जब तेज प्रताप यहां आए थे तो उन्होंने उन्हें बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन पूजन कराया था.

इनपुट : आज तक

5 thoughts on “पटना : RJD प्रदेश अध्यक्ष पर भड़के तेजप्रताप कहा – इन्ही की वजह से बीमार हुए लालू यादव”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *