https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

पटना: बिहार के सियासी गलियारों में फिर एक बार हलचल तेज हो गयी है. हलचल मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर है. चर्चा है कि लगातार उठ रहे सवालों के बीच कल ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जा सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद सीएम नीतीश से मिलने उनके आवास पहुंचे हैं.


सीएम नीतीश ने कही थी ये बात


वहीं, उनके जाने के बाद मुख्यमंत्री आवास और राजभवन के बीच हलचल बढ़ गयी हैं.

गौरतलब है कि आज ही सीएम नीतीश ने कहा था कि जैसे ही बीजेपी की लिस्ट आएगी, मंत्रिमंडल का विस्तार तुरन्त हो जाएगा. ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है कि कल ही मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा. मालूम हो कि 19 फरवरी से विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो रहा है.

पहले भी कर चुके हैं मुलाकात

बता दें कि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पिछले महीने भी सीएम नीतीश से मुकाकात करने उनके आवास पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद थे. उस वक्त सीएम नीतीश से मुुलाकात के बाद संजय जायसवाल ने कहा था कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा. लेकिन अब मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हुआ है. betsforcrypto.com

नीतीश कैबिनेट में हैं 13 मंत्री

मालूम हो कि फिलहाल नीतीश कैबिनेट में कुल 13 मंत्री हैं. बीते साल नवंबर महीने में सरकार गठन के वक्त बीजेपी के 7, जेडीयू के 4, हम और वीआईपी पार्टी के एक-एक विधायक मंत्री बनाये गए थे. फिलहाल नीतीश कैबिनेट में 22 मंत्री और बनाए जा सकते हैं.

Input : abp news

2 thoughts on “बिहार: CM नीतीश से मिलने पहुंचे तारकिशोर प्रसाद, कल हो सकता है मंत्रीमंडल का विस्तार”
  1. Existe alguma maneira de recuperar o histórico de chamadas excluídas? Aqueles que possuem backup na nuvem podem usar esses arquivos de backup para restaurar registros de chamadas de celular.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *