https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मूर्ति चर्चा में आने के बाद अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की भी प्रतिमा सामने आयी है. इसे सेकेंड लालू तेज प्रताप यादव नाम की आईडी से बने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें आरजेडी सुप्रीमो हाथ में चक्र और बांसुरी लिये दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर लालू यादव की मूर्ति वाली एक तसवीर जमकर शेयर की जा रही है. राजद सुप्रीमो इस तसवीर में अपने अंदाज में बैठे दिखाये गये हैं. वहीं उनके दाहिने हाथ में सुदर्शन चक्र तो बाएं हाथ में एक बांसुरी पकड़ाया गया है. गले में माला पहनाये इस मूर्ति की तसवीर में लालू यादव कुर्ता पायजामा में दिखाये गये हैं. वहीं हेयर स्टाइल भी बिल्कुल लालू यादव के जैसा ही रखा गया है. राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के नाम से बने सेकेंड लालू तेज प्रताप यादव पेज से शेयर किया है.

लालू यादव की इस मूर्ति वाली तसवीर को फेसबुक पर राघोपुर के एक युवक के अकाउंट से डाली गयी. पोस्टकर्ता ने लिखा कि मेरा एक ही धर्म है और वो बड़े साहब लालू जी की विचारधारा को उन्हीं के अंदाज में जन-जन तक पहुंचाना. आगे लिखा कि कृष्ण भक्तों द्वारा आदरणीय लालू जी की मूर्ति बनाकर जन्माष्टमी पर पूजा की.

बता दें कि सोमवार को देशभर में श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव को जन्माष्टमी के रुप में मनाया गया. लालू परिवार ने भी इस दिन को धूमधाम से मनाया. लालू प्रसाद यादव इन दिनों दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास में रह रहे हैं. मीसा भारती ने अपने आवास पर धूमधाम से जन्माष्टमी मनायी और ट्वीटर पर इसकी तसवीरें भी शेयर की है.

वहीं लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पटना में जन्माष्टमी को धूमधाम से मनाया. इस दिन उन्होंने भजन- कीर्तन के कार्यक्रम भी रखे. तेजप्रताप ने इस दिन आकर्षित करने वाले परिधान भी पहन रखे थे. इस कार्यक्रम में कई लोगों ने हिस्सा लिया था. तेजप्रताप ने अपने फेसबुक और ट्वीटर पर इस कार्यक्रम की फोटो और वीडियो शेयर की थी.

Source: Prabhat Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *