https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर की बोचहां सीट से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक अमर पासवान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह BDO (खंड विकास अधिकारी) महेश चंद्र की कुर्सी पर बैठ कर जनता की फ़रियाद सुनते देखे जा सकते हैं. इसके साथ ही वह BDO को फोन कर उनकी अनुपस्थिति का कारण भी पूछते देखे जा रहे हैं.

वीडियो चर्चा का विषय

मुशहरी प्रखण्ड का यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में राजद विधायक अमर पासवान एक सरकारी अधिकारी की कुर्सी पर बैठे हुए है. जहां टेबल के ऊपर अफसर के नाम का प्लेट की रखा हुआ है.

स्वीकारी कुर्सी पर बैठने की बात

इस संबंध में अमर पासवान ने स्वीकार किया है की वह कुर्सी पर बैठे थे परंतु उनकी कोई मंशा नहीं थी. उन्होंने कहा की वो अभियान चला रहे हैं जिसके तहत वह हर प्रखंड कार्यालय में जाकर वहां की स्थिति का जायजा लेते हैं.

जनता की सुनी फ़रियाद

इस दौरान वह देखते हैं की जनता की बात सुनी जा रही या नहीं. अधिकारी कार्यालय में मौजूद है या नहीं. इसी क्रम में जब वह मुशहरी प्रखंड में पहुंचे तो वहां BDO अनुपस्थित थे. वहां के लोगों ने फिर मुझे उस कुर्सी पर बैठ दिया जिसे देखकर लोग मुझसे मिलने आ गए. जिसके बाद हमने लोगों की बात सुनकर उन्हें सलाह दिया. बस इतनी सी ही बात है.

BDO से फोन पर की बात

प्रखंड कार्यालय पहुंचने पर विधायक ने जब BDO को अनुपस्थित देखा तो तुरंत उन्हे फोन लगा दिया और उनसे बात की. उन्होंने अधिकारी से कहा की जब आप कार्यालय में नहीं रहे तो नोटिस बोर्ड पर लिख कर इसकी सूचना दे. जनता आखिर आपकी वजह से क्यूं परेशान हो. वरीय अधिकारी से भी हम मांग करेंगे की अफसरों की मौजूदगी को लेकर एक रोस्टर जारी किया जाए और उसे कार्यालय के बाहर लगाया जाए.

विरोधियों की साजिश

अमर पासवान ने कहा की विरोधियों द्वारा साजिश के तहत सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया जा रहा है. वो चुनाव हार चुके है और उनके पास करने को कुछ है नहीं तो यही करते रहते हैं. इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता हम जनता के सेवक है और सेवा करते रहेंगे. लोगों को परेशानी होगी तो हम सामने जरूर आएंगे.

इनपुट : प्रभात खबर

Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *