‘DM-SP को रास्ता देने के लिए मेरी गाड़ी रोकी… मैं सरकार हूं’- भड़के मंत्री जीवेश मिश्रा

0 0
Read Time:4 Minute, 9 Second

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान बवाल का सिलसिला जारी है. अब सरकार में श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा उस समय आगबबूला हो गए, जब उन्हें विधानसभा जाते वक्ते पुलिसकर्मियों ने रोक दिया. पुलिस के इस रवैये पर भड़के मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि अब मैं तब तक सदन नहीं जाऊंगा, जब तक अधिकारी पर कार्रवाई नहीं होगी.

दरअसल, विधानसभा सत्र के चौथे दिन बीजेपी कोटे से मंत्री जीवेश मिश्रा विधानसभा की ओर से जा रहे थे, तभी उनको पुलिसकर्मियों ने रोक दिया. इसके बाद जीवेश मिश्रा भड़क गए और उन्होंने पुलिसकर्मियों की लानत-मलानत शुरू कर दी. उनका कहना था कि पटना के एसपी और डीएम की वजह से उनकी गाड़ी को विधानसभा में आने से रोका गया है.

गुस्से से तिलमिलाए श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि हम सरकार हैं, एसपी और डीएम के लिए मुझे रोक दिया गया. उन्होंने कहा कि एसपी और डीएम की गाड़ी के कारण मंत्री की गाड़ी रोकना कहां का कानून है? जिस अधिकारी ने गाड़ी रोकी है जब तक उसका सस्पेंशन नहीं होगा मैं सदन के अंदर नहीं जाऊंगा.

मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि वे अब अधिकारी के निलंबन के बाद ही सदन में जाएंगे. उन्होंने कहा कि एक पुलिस वाले ने गाड़ी रोकी और सामने से डीएम और एसपी की गाड़ी निकल गई. पुलिस अधिकारी के रवैये से भड़के जीवेश मिश्रा ने कहा कि अब मैं तब तक सदन नहीं जाऊंगा, जब तक अधिकारी पर कार्रवाई नहीं होगी.

‘बिहार में अफसरशाही चरम पर’

इस मामले में जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा, ‘जिस सिपाही ने मंत्री जी की गाड़ी को रोका वह थोड़ा मेंटल है और इस पर जरूर से जरूर कार्रवाई होनी चाहिए.’ इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर मेरी गाड़ी को रोकता तो क्या से क्या हो जाता है. वहीं, कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि अफसरशाही चरम सीमा पर है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में अफसरशाही चरम सीमा पर है, हमने भी कई बार अफसरों को फोन किया है लेकिन अब सब फोन नहीं उठाते हैं, मुख्यमंत्री इसका जवाब दें.

बिहार विधानसभा में हंगामा

डीएम और एसपी की वजह से मंत्री जीवेश मिश्रा की गाड़ी रोके जाने को लेकर बिहार विधानसभा में हंगामा हो रहा है. विपक्ष मंत्री जीवेश कुमार को न्याय दिलाने के लिए वेल में उतरा. मंत्री जीवेश मिश्रा ने पूछा कि मंत्री बड़ा या डीएम-एसपी? इससे पहले आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र और बीजेपी विधायक संजय सरावगी विधानसभा परिसर में भिड़ गए थे. दोनों के बीच गाली-गलौज तक हो गई थी. भाई वीरेंद्र ने बीजेपी विधायक संजय सरावगी के लिए मिलावटी पैदाइश जैसे शब्द का इस्तेमाल तक कर दिया था. वहां पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया था.

Source : Aaj Tak

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
50 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
50 %
Previous post तीन महीने बाद एक साथ दिखे लालू के कृष्ण-अर्जुन, बोलते रहे तेजस्वी यादव, ‘मूर्ति’ की तरह खड़े रहे तेजप्रताप
Next post ब‍िहार के श‍िवहर में इंजीन‍ियरि‍ंग की छात्रा के बाद अब मेड‍िकल की पढ़ाई करने वाले चंदन बने मुख‍िया

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: