https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, आज वीरांगना फूलन देवी जी की जयंती पर उनके प्रतिमा पर मुकेश सहनी ने माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उन्होंने कहा की – उत्तर प्रदेश में वीरांगना फूलन देवी जी की पचास हजार प्रतिमा घर-घर लगाएंगे। मुकेश सहनी ने कहा- उत्तरप्रदेश में 18 प्रमंडलों के चिन्हित जिलों में 25 जुलाई 2021 को वीरांगना फूलन देवी शहादत दिवस के अवसर पर प्रतिमा माल्यार्पण कार्यक्रम का आयोजन होना तय था पर उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा यह कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया था।

इसी क्रम में हमने घोषणा किया कि उत्तर प्रदेश में हम वीरांगना फूलन देवी जी की पचास हजार प्रतिमाऐं, पाँच लाख लॉकेट और दस लाख कैलेन्डर अगले सौ दिनों में चरणबद्ध तरीके से घर-घर तक पहुंचाएंगे। पार्टी के वेबसाइट –  www.vipparty.in पर आम लोगों के लिए वीरांगना फूलन देवी की प्रतिमा फ्री आर्डर करने की सुविधा दी गई है जिससे कि कोई कहीं से भी अपने घर तक ऑनलाइन वीरांगना फूलन देवी जी की प्रतिमा मंगा सके। वेबसाइट पर ऑनलाइन प्रतिमा आर्डर करने की सुविधा भी आज से लाईव कर दी गयी है।

योगी सरकार पर बरसे

उत्तर प्रदेश सरकार वीरांगना फूलन देवी जी की कार्यक्रमों को निरस्त कर सकती है, लेकिन उनको हमारे विचारों से नही निकाल सकती है। वीरांगना फूलन देवी जी नारी सशक्तिकरण का प्रतीक है और उन्होंने अन्याय के खिलाफ कभी समझौता न करके विश्व में नारी शक्ति का ज्वलन्त उदाहरण पेश की थी। हम वीरांगना फूलन देवी के विचारों को घर-घर पहुँचाने का काम करेंगे।

‘‘जुल्मों से लड़ती बहनों में, जिन्दा है अभी फूलन!
साहस करती माताओं में, जिन्दा है अभी फूलन!
आगे बढ़ती बेटियों में, जिन्दा है अभी फूलन!
निषादों के विचारों में, जिन्दा है अभी फूलन!
मुकेश सहनी के संषर्घों में, जिन्दा है अभी फूलन’’

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, श्री बालगोविन्द बिन्द, महिला प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती नीतू सिंह निषाद, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री उमेश सहनी एवं बैद्यनाथ सहनी, श्री ब्रम्हदेव चौधरी तथा श्री आनन्द मधुकर यादव, देव ज्योति एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *