गलत धारणाओं के शिकार हुए है आंदोलन कर रहे किसान, हम क्लोज वॉइस चर्चा के लिए तैयार : पीएम मोदी

0 0
Read Time:3 Minute, 9 Second

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में बहस के दौरान कहा कि दिल्ली की सीमा पर मौजूद किसान गलत धारणाओं के शिकार हुए हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि किसानों के आंदोलन को लेकर अभी तक हम एक बात समझे हैं। जहां तक आंदोलन का सवाल है, दिल्ली के बाहर हमारे जो किसान भाई बहन बैठे हैं, जो भी गलत धारणाएं बनाई गई हैं उसके शिकार हुए हैं। नरेंद्र मोदी ने विस्तार में बताया भी है कि हम क्लॉज वाइस क्लॉज चर्चा करने के लिए भी तैयार हैं, हम मानते भी हैं कि सचमुच किसान का नुकसान हो रहा है तो बदलने में क्या जाता है, देश देशवासियों के लिए है, लेकिन हम अभी भी इंतजार करते हैं वो अगर कोई चीज स्पेसिफिक बताते हैं और वे अगर वह बात कनविंसिंग है तो हमें कोई संकोच नहीं है।

प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमारे कांग्रेस के साथियों ने जो चर्चा की उन्होंने इस कानून के कलर पर बहुत चर्चा की, कहा कानून ब्लैक है कि व्हाइट है। अच्छा होता उसके कंटेंट पर चर्चा करते। उसकी इंटेंट पर चर्चा करते ताकि देश के किसानों तक सही बात पहुंच सकती।

विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी के भाषण पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि दादा ने भी भाषण किया, लेकिन वे ज्यादातर प्रधानमंत्री और उनके साथी बंगाल में यात्रा क्यों कर रहे हैं इसी पर लगे रहे। खैर चुनाव के बाद अगर आपके पास मौका होगा तो, ये कितना महत्वपूर्ण प्रदेश है इसी लिए तो हम कर रहे हैं।

आंदोलन कर रहे सभी किसान साथियों की भावना का यह सदन भी और यह सरकार भी आदर करती है और करती रहेगी, इसी लिए सरकार के वरिष्ठ मंत्री जब आंदोलन पंजाब में था तब भी और बाद में भी लगातार किसानों के साथ आदरभाव के साथ वार्ता कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी ने विस्तार में बताया भी है कि हम क्लॉज वाइस क्लॉज करने के लिए भी तैयार हैं, हम मानते भी हैं कि सचमुच किसान का नुकसान हो रहा है तो बदलने में क्या जाता है, देश देशवासियों के लिए है, लेकिन हम अभी भी इंतजार करते हैं वो अगर कोई चीज स्पेसिफिक बताते हैं और वे अगर वह बात कनविंसिंग है तो हमें कोई संकोच नहीं है।

इनपुट : इंडिया टीवी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post Muzaffarpur : गायिका कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट ने न्यायिक जाँच के दिए आदेश
Next post ड्रामा क्वीन का नया धमाका, पहले किया हैवी नास्ता फिर कर दी गैस पास, कहा- सॉरी बिग बॉस, मेरे तीन पराठे डाइजेस्ट हो गए

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

29 thoughts on “गलत धारणाओं के शिकार हुए है आंदोलन कर रहे किसान, हम क्लोज वॉइस चर्चा के लिए तैयार : पीएम मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: