0 0
Read Time:3 Minute, 1 Second

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) की बहू दीपा मांझी (Deepa Manjhi) ने रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) से सारा विवाद खत्म कर दिया है. अब वह कभी कोई टिप्पणी नहीं करेंगी. दीपा मांझी ने कई बार रोहिणी आचार्य के ट्वीट्स को रि-ट्वीट करते हुए पलटवार किया था. अब रोहिणी आचार्य की ओर से लालू प्रसाद यादव को किडनी देने के बाद दीपा मांझी भी गर्व महसूस कर रही हैं.

मंगलवार को दीपा मांझी ने ट्वीट कर लिखा- “आज मैं प्रण लेती हूं कि तुम्हारे उपर कभी कोई टिप्पणी नहीं करूंगी. आज तुमने भारतीय बेटियों का सिर गर्व से ऊंचा किया है वह इतिहास में हमेशा याद रखा जाएगा. मैं बस इतना ही कहूंगी जल्द स्वस्थ हो जाओ वीर सूरमा अस्पताल के बेड पर अच्छे नहीं लगते.”

अब ट्विटर पर रुक जाएगा वार

बता दें कि एक दो नहीं बल्कि कई ऐसे ट्वीट हैं जो दीपा मांझी ने रोहिणी को लेकर किए हैं. कई बार खबरें मीडिया में चलीं. नीचे पढ़ें दीपा मांझी के कुछ पुराने ट्वीट्स जो उन्होंने रोहिणी आचार्य को लेकर किया था. दीपा मांझी ने अब साफ कर दिया है कि अब वह रोहिणी आचार्य को लेकर ट्विटर पर कोई कमेंट नहीं करेंगी.

रोहिणी के ट्वीट का जवाब देते हुए दीपा मांझी ने लिखा- “नरेंद्र मोदी जी अइसन नेता हैं ना कि उनकर राज में भारत का पईसा मार के कहियो रहोगी ना तो उहिजा से इहां बुला लेवल जाएगा. वईसे तूहो लाईने में हो, सिंगापुर से भारत लिआवे में टाईम नहीं लगेगा, बूझी बहिन. एही चलते थोड़ा सोच समझ के. #मोदी है तो मुमकिन है.”

वहीं एक और ट्वीट में लिखा- “का हो सिंगापुरिया कभी दलित के चोर बोलती हो, कभी दलाल बोलती हो सुधरोगी की नहीं? मने जो मन आएगा उ बोलोगी आउर हमनी दलित सब चुप बईठेंगें? ई जंगलराज नहीं है जब तुम लोग दलित नरसंहार करा कर चारा की दलाली खाते थे. अब दलितों को कोई अपमानित करेगा तो उसका मुंह भकोर लिया जाएगा. समझी की नहीं?”

Source : abp news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: