0 0
Read Time:2 Minute, 57 Second

बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए वोटिंग 28 अक्टूबर को होने वाली है. जिस वजह से 26 अक्टूबर सोमवार को प्रचार की आखिरी तारीख थी. आखिरी दिन प्रचार कर के लौट रहे भोजपुर जिले की अगिआंव विधानसभा सीट से जनता दल यूनाइटेड के विधायक सह जदयू प्रत्याशी प्रभुनाथ राम पर जानलेवा हमला हुआ. जिसमे वो तो बाल बाल बचे मगर उनके समूह मे मौजूद कई गाड़िया क्षतिग्रस्त हो गई. जेडीयू विधायक ने कुछ असामाजिक तत्वों और माले उम्मीदवार के समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगाया है. विधायक ने बताया कि हमलावर सैकड़ों की संख्या में थे. विधायक ने बताया कि उनमें से कई लोग अपने हाथों में लाठी-डंडे लिए हुए थे और उनमें से कुछ लोग बाइक से आगे भी खड़े थे.

आपबीती बताते हुए विधायक ने कहा कि हमलावर सोचे कि वो आगे की गाड़ी में बैठे हैं, यही सोच पहली गाड़ी पर हमला बोल दिया जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया. हम अपनी गाड़ी के साथ किसी तरीके से आगे की ओर निकले, लेकिन थोड़ी दूर पीछा करने के बाद पत्थरबाजी शुरू कर दी गई. काफिले में एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी थी, जो क्षतिग्रस्त हो गई.विधायक प्रभुनाथ राम ने आगे बताया कि इस घटना के बाद जब वह आगे बढ़े तो एक स्थान पर दर्जनों की संख्या में असमाजिक तत्व गोलबंद होकर खड़े थे. जब विधायक वहां पहुंचे तो वे लोग महागठबंधन के समर्थन में नारे लगाने लगे. पीड़ित विधायक ने कहा कि पूरी तरह से सुनियोजित तरीके से हमला किया गया. विधायक ने कहा कि जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है उनके खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेंगे.

घटना भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना इलाके की है, जहां किरकिरी पंचायत के चिलहर गांव में जनता दल यूनाइटेड के विधायक प्रभुनाथ राम पर जानलेवा हमला किया गया है. इस हमले में गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई हैं. जानकारी के अनुसार एमएलए के 3-4 समर्थकों को चोटें भी आई हैं. जेडीयू विधायक ने कहा कि इस घटना की सूचना संबंधित थाने में दी गई है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है !

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: