https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

उत्तर प्रदेश की रिक्त सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. 3 नवंबर को मतदान होना है. इसके लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. कांग्रेस ने देवरिया विधानसभा सीट से उपचुनाव के लिए मुकुंद भास्कर को उम्मीदवार बनाया. जिसका विरोध करते हुए एक महिला कार्यकर्ता ने हंगामा खड़ा कर दिया. महिला रेप के आरोपी कांग्रेस नेता को टिकट देने का विरोध कर रही थी. महिला नेता ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और पूर्वांचल सह प्रभारी सचिन नायक के सामने ही उप चुनाव प्रत्याशी को रेप का आरोपी बताते हुए टिकट देने का विरोध किया. इसके साथ ही विरोध में गुलदस्ता राष्ट्रीय सचिव के ऊपर फेंक दिया. जिसके बाद बवाल मच गया. आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने महिला कार्यकर्ता की जमकर पिटाई कर दी.

अब इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. जैसे-तैसे मामला शांत हुआ. बता दें कि देवरिया विधानसभा सीट के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. 16 अक्टूबर तक नामांकन दाखिल किया जा सकेगा. वोटिंग 3 नवंबर को होगी. चुनाव प्रक्रिया के बीच इस तरह के घटनाक्रम से कांग्रेस के पूरी मजबूती से उपचुनाव लड़ने के दावे के लिए झटके के तौर पर देखा जा रहा है.

5 thoughts on “कांग्रेस नेताओं ने अपने ही पार्टी की महिला नेता की पिटाई कर दी, जानिए क्या है वजह”
  1. Hi, just required you to know I he added your site to my Google bookmarks due to your layout. But seriously, I believe your internet site has 1 in the freshest theme I??ve came across.国产线播放免费人成视频播放

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *