CM योगी का बड़ा हमला, कहा-कठमुल्लो के फ़तवो से नहीं संविधान से चलेगा देश

0 0
Read Time:3 Minute, 28 Second

लखनऊ: बिहार विधानसभा चुनाव चरम पर है। सभी पार्टियों ने अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार दिया है। इस कड़ी में बीजेपी के स्टार प्रचारक व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी विपक्षी पार्टियों के खिलाफ आक्रामक रुख अपना लिया है। गुरुवार को वैशाली में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे योगी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। योगी ने कहा, ”किसी कठमुल्ले के कहने पर फतवा जारी करवा तीन तलाक जैसी कुप्रथा का समर्थन कांग्रेस और राजद के लोग करते थे। यही नहीं ये लोग नाक रगड़कर उनके पास जाते थे और कहते थे कि ये जो फतवा जारी हुआ है।”

देश फतवे से नहीं संविधान से चलेगा
योगी ने स्पष्ट कहा कि अब समय बदल गया है देश फतवे के अनुसार नहीं संविधान के अनुसार चलेगा।

योगी ने भीड़ से भी पूछा “आप बताइये ये देश फतवों से चलेगा या संविधान से।” सिवान, वैशाली और मधुबनी के विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा कांग्रेस और राजद फिर से जंगलराज स्थापित करना चाहते हैं। बिहार अपने युवाओं की ऊर्जा और नौजवानों की प्रतिभा के लिये जाना जाता है। भाजपा ने कश्मीर से धारा 370 को सदैव के लिये समाप्त कर दिया गया है और अब इस देश की धरती से नक्सलवाद को उखाङ के फेंक देगी।

भाजपा अपने मूल एजण्डे पर अभी भी कायम है
सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान अपने पूरे रंग में थे। कट्टरपंथियों के खिलाफ सीधा हमला कर योगी ने यह साफ कर दिया कि उत्तर प्रदेश हो या फिर बिहार भाजपा अपने मूल एजण्डे पर अभी भी कायम है फिर चाहे वो कश्मीर में 370 का मामला हो या फिर यूपी और बिहार में कट्टरपंथी ताकतों और उनके मंसूबों को खत्म करना हो। योगी ने फतवे और मजहब की राजनीति कर यूपी, बिहार या फिर देश में सौहार्द बिगाडऩे की कोशिश करने वालों को भी अपने आक्रामक रूप से चेतावनी दे दी।

राम मंदिर की राह में बाधा यही कांग्रेस, राजद थीं
योगी ने कहा कि हम हमेशा कहते थे “रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे”, राम मंदिर की राह में बाधा यही कांग्रेस, राजद, और भाकपा माले थे लेकिन हमने वादा किया था कि भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर भी बनवाएंगे, मित्रों 5 अगस्त को ये भी काम हो गया , बिहार में एनडीए की सरकार बनाएंगे तो हम भगवान राम के दर्शन भी करवाएंगे।

इनपुट : पंजाब केसरी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
25%
4 Star
0%
3 Star
25%
2 Star
38%
1 Star
13%

114 thoughts on “CM योगी का बड़ा हमला, कहा-कठमुल्लो के फ़तवो से नहीं संविधान से चलेगा देश

  1. Its like you read my mind! You seem to know a lot about this, like you wrote the book in it or something. I think that you can do with a few pics to drive the message home a bit, but other than that, this is fantastic blog. A great read. I’ll definitely be back.

  2. Undeniably believe that which you stated. Your favorite justification appeared to be on the internet the easiest thing to be aware of.
    I say to you, I definitely get irked while people consider worries that they plainly don’t
    know about. You managed to hit the nail upon the top and defined
    out the whole thing without having side effect , people can take a signal.
    Will likely be back to get more. Thanks http://herreramedical.org/ivermectin

  3. hello there and thank you for your information – I have definitely picked up anything new from right here.
    I did however expertise some technical points using this site, as I experienced to reload the site lots of
    times previous to I could get it to load correctly.
    I had been wondering if your web host is OK? Not
    that I am complaining, but slow loading instances times will sometimes affect your
    placement in google and could damage your high quality score
    if advertising and marketing with Adwords. Anyway I am adding this RSS to my email and can look out for a lot more of your
    respective interesting content. Ensure that you update this again soon. http://harmonyhomesltd.com/Ivermectinum-precautions.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: