CM योगी ने PM के साथ शेयर की फोटो, लिखा- जिद है एक सूर्य उगाना है

0 0
Read Time:3 Minute, 17 Second

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आज (सोमवार को) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के साथ फोटो ट्वीट की. उन्होंने लिखा कि जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है. सीएम योगी ने जो तस्वीरें ट्वीट की हैं उसमें वो और पीएम मोदी यूपी के राजभवन में खड़े दिखाई दे रहे हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ का ट्वीट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्वीट किया, ‘हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है.’

तीन दिन के यूपी दौरे पर हैं पीएम मोदी

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले 3 दिनों से यूपी की राजधानी लखनऊ में हैं. जहां वो राज्यों के डीजीपी और आईजी के सम्मेलन में शामिल हुए और आज उन्हें वापस दिल्ली आना है.

सीएम योगी ने अफवाहों को नकारा

गौरतलब है कि चुनावी मौसम में इन तस्वीरों के मायने बहुत हैं. इन तस्वीरों से संदेश देने की कोशिश की गई है कि सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी साथ-साथ हैं. दरअसल कुछ महीनों से अफवाह फैलाई जा रही थी कि पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच दरार है. इन तस्वीरों से अफवाहों को नकार दिया गया और साफ संदेश दिया गया है कि पार्टी में सब ठीक है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक साथ आई तस्वीर से साफ हो गया है कि विरोधी गलतफहमी में ना रहें.

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष का ट्वीट

सीएम योगी ने ही नहीं पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो को यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी ट्वीट किया. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘प्रचण्ड विजय की ओर बढ़ते कदम.’

जान लें कि उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2022 से पहले बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. केंद्रीय गृह मंत्री से लेकर पीएम मोदी तक यूपी में लगातार रैली कर रहे हैं क्योंकि बीजेपी भी इस बात को समझती है कि अगर साल 2024 में केंद्र में दोबारा आसानी से सरकार बनानी है तो 2022 में यूपी में जीतना जरूरी है.

Source : Zee news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post साइकिल से जा रही मुजफ्फरपुर की छात्रा ने बजाई शादीशुदा मर्द के दिल की घंटी
Next post Bihar news: तिलक मे चाउमीन नहीं परोसने पर बहाया खून, दौड़ा-दौड़ा कर भाइयों को पीटा, चाकू से किया हमला

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: