बिहारी बाबू के अंदाज में दिखे चिराग पासवान, चुनावी सभा में भरे हुंकार, थके तो खाया सत्तू, मिर्च और प्याज

0 0
Read Time:2 Minute, 43 Second

पटना: बिहार में दो विधानसभा सीटों पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव होना है. मुंगेर के तारापुर और दरभंगा के कुशेश्वरस्थान सीट पर होने वाले चुनाव में अलग-अलग पार्टियों के कुल 17 उम्मीदवार मैदान में हैं. 30 अक्टूबर को सुबह छह बजे से शाम 7:30 बजे तक मतदान होगा. वहीं, मतगणना की तारीख दो नवंबर को तय की गई है. इधर, उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों के नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं.


चिराग पासवान ने खाया सत्तू-प्याज


इसी क्रम में शनिवार को एलजेपी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) शनिवार को तारापुर विधानसभा के टेटिया बम्बर प्रखंड के नोनाजी पंचायत के ठाडा कोलायस गांव पहुंचे. यहां उन्होंने गंगा मुर्मू के पत्नी रूपो मुर्मू के कच्ची नुमा घर पर जनसंपर्क अभियान के दौरान सत्तू, प्याज, हरी मिर्च और आचार खाया. इस दौरान सांसद चिराग पासवान ने कहा कि आज गंगा मुर्मू के यहां सत्तू, प्याज और मिर्ची खाया. बहुत ही स्वादिष्ट था. बहुत अच्छा लगा.


कई नेता साथ में रहे मौजूद

इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री सह एलजेपी नेत्री रेणु कुशवाहा, पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मिथिलेश कुमार, प्रधान महासचिव संजय पासवान, संजय सिंह, अजय कुशवाहा, राजेश वर्मा, रविंदर सिंह, शोभा सिन्हा पासवान, राकेश रोशन, राकेश कुमार बबलू इत्यादि कई नेता उपस्थित थे.

पार्टी प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू ने बताया कि गरीबों की मसीहा कहे जाने वाले एलजेपी संस्थापक पद्म भूषण रामविलास पासवान के नक्शे कदम पर उनके बेटे चिराग पासवान आज चल रहे हैं और उन्होंने साबित किया कि बिहार में गरीबों का भोजन सत्तू-प्याज है और उसी को खाकर चुनाव प्रचार में जनता से उन्होंने आशीर्वाद मांगा.

Source : abp news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post बिहार : कॉलेज में सनी देओल-प्रियंका चोपड़ा का बेटा दे रहा 12वीं प्री-बोर्ड एग्जाम
Next post INDvsPAK, T20 World Cup 2021, Live Streaming : 200 देश लूट सकेंगे भारत-पाक मुकाबले का मजा, जानिए कब, कँहा और कैसे?

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: