दरभंगा पहुँच कर नीतीश कुमार ने लिया निर्माणाधीन एयरपोर्ट का जायजा

1 0
Read Time:1 Minute, 50 Second

आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दरभंगा एयरपोर्ट का जायजा लिया। मुख्यमंत्री के साथ जल संसाधन मंत्री संजय झा और अन्य अधिकारी भी थे. जँहा उन्होंने इंडियन एयरफोर्स, एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया, दरभंगा के जिलाधिकारी तथा अन्य अधिकारियों से कार्यों की प्रगति की जानकारी ली।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दरभंगा एयरपोर्ट मिथिला वासियों की आकांक्षाओं से जुड़ा है। इसे जल्द-से-जल्द तैयार करने के लिए केंद्र या बिहार सरकार से जो भी मदद चाहिए, उसके लिए वे सभी जरूरी कदम उठाएंगे. एयरपोर्ट के निरीक्षण के तुरंत बाद उन्होंने वहीं से केंद्रीय मंत्री श्री हरदीप सिंह पूरी तथा Airports Authority of India के चेयरमैन से बात की और उन्हें अद्यतन स्थिति से अवगत कराया। दोनों ने शेष कार्यों की गति में और भी तेजी लाने का भरोसा दिया है।

उल्लेखनीय है कि दरभंगा में एयरपोर्ट का निर्माण माननीय मुख्यमंत्री का एक सपना रहा है। इससे संपूर्ण उत्तर बिहार में विकास का नया अध्याय शुरू होगा। लॉकडाउन के दौरान उत्पन्न अवरोध के बाद अब शेष निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। उम्मीद है की अक्टूबर तक दरभंगा के विद्यापति एयरपोर्ट से विभिन्न शहरों के लिए उड़ानें शुरू हो सकती हैं.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
29%
4 Star
29%
3 Star
14%
2 Star
29%
1 Star
0%

112 thoughts on “दरभंगा पहुँच कर नीतीश कुमार ने लिया निर्माणाधीन एयरपोर्ट का जायजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: