https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, बिहार विधानसभा 2020 का चुनाव तीन चरणों मे होना था. जिसमे से दो चरण अब समाप्त हो गए वही तीसरे चरण के चुनाव की तैयारी जोर शोर से चल रही है. तीसरे चरण मे ही मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा सीट पे चुनाव होने है. जिसमे बीजेपी के उम्मीदवार सुरेश शर्मा एक बार फिर से जीतने के लिए जोर शोर से कोशिश कर रहे है. आज उनके पक्ष में प्रचार करने के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारक और दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी मुजफ्फरपुर के रामबाग पहुंचे.

मनोज तिवारी ने बीजेपी प्रत्याशी सुरेश कुमार शर्मा के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील की. साथ ही विरोधियों पे जमकर हमला भी बोला. उन्होंने जंगलराज की याद दिलाते हुए कहा की कैसे यहाँ अपराधियों का बोलबाला होता था. जंगलराज में लोगों को एसिड से नहला कर मार दिया जाता था. 

मनोज तिवारी ने जिओ हो “बिहार के लाला” गीत गाकर लोगो को बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. मनोज तिवारी को देखने व सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी. आपको बता दे की तीसरे चरण में 7 नवंबर को मुजफ्फरपुर के नगर विधानसभा समेत 6 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होने हैं !

One thought on “मुजफ्फरपुर पहुंचे बीजेपी के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी, हज़ारो की संख्या मे सुनने पहुंचे लोग”
  1. Le système Android vous permet de prendre des captures d’écran sans aucun autre logiciel. Mais ceux qui ont besoin de suivre secrètement des captures d’écran à distance ont besoin d’un tracker de capture d’écran spécial installé.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *