0 0
Read Time:2 Minute, 36 Second

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद बुधवार की शाम करीब सवा सात बजे पटना हवाई अड्डे पर उतरे. दिल्ली से उनके साथ उनकी सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती भी पटना आयी हैं.

तीन माह बाद पटना आये लालू

राजद सुप्रीमाे लालू प्रसाद करीब साढ़े तीन माह बाद पटना आये हैं. चिकित्सकों की अनुमति के बाद उन्हें पटना आने की अनुमति दी गयी है. लालू प्रसाद की अगवानी के लिए राजद के वरिष्ठ नेताओं में पूर्व मंत्री जय प्रकाश यादव, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम रजक, भोला यादव , तेज प्रताप यादव , शिवचंद्र राम, चितरंजन गगन,एजाज अहमद, शक्ति सिंह यादव व आजादी गांधी सहित कई विधायक और एमएलसी मौजूद रहे.

नारों से समूचा माहौल गूंजने लगा

एयरपोर्ट पर उतरते ही लालू जिंदाबाद के नारों से समूचा माहौल गूंजने लगा. कार्यकर्ताओं की जबरदस्त भीड़ के मद्देनजर सुरक्षा गार्ड सतर्कता बरतते हुए उन्हें वाहन तक लाये. यहां से वह तेज प्रताप यादव की गाड़ी से ही 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पहुंचे. उल्लेखनीय है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अभी लंदन से पटना नहीं आये हैं.

एयरपोर्ट पर समर्थकों का हुजूम उमड़ा था

लालू प्रसाद यादव के पटना आगमन की खबरें पहले ही पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को मिल गई थी. ऐसे में पटना हवाई अड्डे पर पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों का हुजूम उमड़ आया था. भीड़ का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मौके पर तैनात पुलिसबल भी भीड़ को नियंत्रित नहीं कर पाई. स्थिति को देखते हुए लालू यादव की बेटी मीसा भारती अलग गाड़ी से राबड़ी देवी के आवास के लिए रवाना हुई तो वही लालू यादव बेटे तेज प्रताप यादव के साथ अलग कार से 10 सर्कुलर रोड पहुंचे.

इनपुट : प्रभात खबर

Advertisment

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: