https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

कला संस्कृति एवं युवा विभाग सह मुज़फ़्फ़रपुर प्रभारी मंत्री जितेंद कुमार राय की अध्यक्षता में सोमवार को समाहरणालय स्थित सभागार में जिला के विकास कार्यो एवं राजस्व संग्रहण के संबंध में बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र के विधायक और वैशाली के सांसद वीणा देवी सहित कई विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

बैठक के दौरान प्रभारी मंत्री ने निर्देश देते हुए कहा कि बिजली विभाग द्वारा जो शिकायत समाधान शिविर लगाये जाते है. उसे सरकार द्वारा निदेशित गाईड लाईन के अनुरूप निर्धारित तिथि को ही लगाये। इससे आमजनों में किसी प्रकार की कोई अस्पष्टता नहीं रहेगी। उन्होनें स्वास्थ, शिक्षा एवं पीएचईडी द्वारा किये जा रहे कार्यों की बेहतर और सतत् अनुश्रवण करने का निदेश संबंधित पदाधिकारियों को दिया।

वही सूचना एवं प्रावैधिकी बिभाग के मंत्री मोहम्मद इसरायल मंसूरी ने उबर्रक एवं खाद्य निगरानी, कब्रिस्तान घेराबंदी, बैरिया मोतीहारी चैड़ीकरण दाखिल खारिज का गुणवंता पूर्ण निष्पादन के संबंध में समीक्षात्मक निदेश दिये। सत्तारूढ़ दल के सचेतक माननीय ने मेडिकल काॅलेज के जमीन अतिक्रमण, अवैध नसिंग होम, जुब्बा सहनी गांव में विद्यालय की माँग, विद्यालयों में विषय वार शिक्षिकों की नियुक्ति आदि के संबंध में संबंधित पदाधिकारियों से समीक्षा की तथा आवश्यक निदेश दिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *