0 0
Read Time:2 Minute, 11 Second

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में रविवार देर शाम करीब 12 परिवारों के 80 सदस्यों ने इस्लाम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म में वापसी की है. ये सभी रामपुर जिले के रहने वाले हैं. इनका बघरा ब्लॉक स्थित योग साधना आश्रम के महाराज यशवीर द्वारा गंगाजल से शुद्धिकरण कराकर गायत्री मंत्र उच्चारण के साथ हिंदू धर्म से वापसी कराई गई. लोगों ने आजम खान पर लगाए आरोप

हिंदू धर्म में वापसी करने वाले रामपुर निवासी इन लोगों ने आजम खान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 12 साल पहले आजम खान के द्वारा जबरन उनका धर्म परिवर्तन करवाया गया था. इसके बाद उनके गुर्गो ने जमीन जायदाद भी हड़प ली थी.

बहुत लोगों के साथ उन्होंने ऐसा किया

इमराना से कविता बनी महिला ने बताया कि 12 साल पहले आजम खान के लोगों ने धर्म परिवर्तन कराया था. हम परेशान थे. बहुत लोगों के साथ उन्होंने ऐसा किया है. हरजाना से सविता बनी महिला ने बताया कि पहले वह सविता ही थी लेकिन आजम के दबाव में मुसलमान बन गए थे. अब हम अपने लोगों में आकर बहुत खुश हैं. इन लोगों की धर्म वापसी कराने वाले यशवीर महाराज ने बताया कि रामपुर निवासी धोबी समाज से कई परिवारों के 80 सदस्यों की घर वापसी कराई गई है. इन सभी लोगों पर समाजवादी सरकार में आजम खान के द्वारा अत्याचार किया गया था.

530 लोगों की वापसी करवा चुका हूं

यशवीर महाराज ने आगे बताया कि लालच देकर और डरा-धमकाकर मुसलमान बनवाया गया था. अब तक हम तकरीबन 530 लोगों की हिंदू धर्म में वापसी करवा चुके हैं.

इनपुट : आज तक

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: