https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुंगेर: श्रीनगर के मैसूमा इलाके में सोमवार को आतंकवादियों की गोलीबारी में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान की मौत हो गई. वहीं, एक अन्य जवान घायल हो गया, जिसका इलाज चल रहा है. हमले मारे गए जवान की पहचान बिहार के मुंगेर जिला के हवेली खड़कपुर प्रखंड क्षेत्र के नाकि गांव निवासी विशाल कुमार के रूप में की गई है. विशाल शादीशुदा थे. उनकी उम्र करीब 30 वर्ष थी और उनकी दो बेटियां भी हैं. मंगलवार को मनीष का पार्थिव शरीर पटना लाया गया.

नेताओं ने अर्पित की श्रद्धांजलि

पटना में प्रशासनिक अधिकारियों समेत अन्य नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव भेज दिया गया है, जहां कल उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि सोमवार की शाम विशाल के शहादत की सूचना उनके परिजनों को मिली, जिसके बाद पूरे घर में मातम छा गया. विशाल अपने चार भाइयों में से सबसे छोटे थे. उसके एक भाई की पिछले साल कोरोना काल में मौत हो गई थी. उनका एक भाई बीएमपी जवान है. जबकि एक अन्य भाई गांव में ही रहता है.

पत्नी का रो-रोकर हाल बुरा

शहीद के पार्थिव शरीर आने की सूचना पर स्थानीय अधिकारी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और उन्हें सांत्वना दी. एसडीपीओ राकेश कुमार ने कहा की शहीद विशाल उर्फ धर्मेंद्र की शहादत को यह देश कभी नहीं भूलेगा. इधर, पति को खोने के बाद पत्नी बदहवास पड़ी है. वहीं, दोनों बेटियां भी पिता का साया सिर से उठ जाने के कारण दुखी हैं.

Source : abp news

One thought on “बिहार : आतंकी हमले मे मुंगेर का लाल शहीद, दो बेटियों के थे बाप”
  1. You’re actually a just right webmaster. The web site loading pace is amazing.
    It sort of feels that you’re doing any distinctive trick.
    Furthermore, the contents are masterpiece.
    you’ve done a wonderful job on this matter! Similar
    here: bezpieczne zakupy and also here: Najtańszy sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *