Reliance Jio Tariff Hike: Airtel और Vi के बाद अब रिलायंस Jio ने भी महंगे किये सभी रिचार्ज प्लान, जानिए नए टैरिफ की कीमत

0 0
Read Time:2 Minute, 25 Second

Reliance Jio Tariff Hike: Airtel और Vi के बाद अब रिलायंस Jio ने भी सभी रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं. नए टैरिफ प्लान की बढ़ी हुई कीमतें (Reliance Jio Tariff Hike) 1 दिसंबर से लागू होंगी. रिलायंस जियो ने 1 दिसंबर से टैरिफ प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है जिसके मुताबिक अब बेसिक जियो प्लान जो पहले 75 रुपये था वह अब 91 रुपये से शुरू होगा.

बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले Airtel और Vi (Vodafone Idea) ने अपने टैरिफ प्लान महंगे करने की घोषणा की थी. ऐसे में दोनों कंपनियों के टैरिफ में बढ़ोतरी करने के बाद से माना जा रहा था कि Jio अपनी कीमतों को कम कर सकती है या इसे बनाए रख सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब Jio ने भी अपने प्रीपेड टैरिफ प्लान में बढ़ोतरी की घोषणा की है. Jio प्रीपेड प्लान्स में लगभग 20% की बढ़ोतरी हुई है. रिलायंस जियो ने नए प्रीपेड टैरिफ प्लान (Reliance Jio New Tariff Plan Price) पेश किए हैं. जिनकी कीमत नीचे दी गई है.

Reliance Jio Infocomm (Jio) ने अपने टैरिफ में 20 से 21% की वृद्धि की है. हालाँकि, Jio की कीमतें प्रतिद्वंद्वियों भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (Vi) से कम हैं. मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली Jio ने रविवार को एक बयान में कहा, “एक स्थायी दूरसंचार उद्योग को और मजबूत करने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप, जहां हर भारतीय एक सच्चे डिजिटल जीवन के साथ सशक्त है, Jio ने आज अपनी नए अनलिमिटेड प्लान्स की घोषणा की. ये प्लान इंडस्ट्री में सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करेंगे. वैश्विक स्तर पर सबसे कम कीमत पर सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करने के Jio के वादे को कायम रखते हुए, Jio ग्राहक सबसे बड़े लाभार्थी बने रहेंगे.”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post बिहार के हर मंदिर को देना होगा चार प्रतिशत टैक्‍स, सार्वजनिक देवस्‍थलों के निबंधन के लिए चलेगा अभियान
Next post लिट्टी-चोखा का वर्ल्ड रिकॉर्ड! बिहार का ये पूरा शहर आज खाएगा केवल एक ही चीज, आप भी कह उठेंगे- वाह

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: