मुजफ्फरपुर मे युवती को वीडियो कॉल कर युवक ने की खुदखुशी, प्रेम-प्रसंग का मामला

0 0
Read Time:4 Minute, 0 Second

मुजफ्फरपुर, सदर थाना क्षेत्र के कच्ची-पक्की सुस्ता इलाके में प्रेम-प्रसंग में युवक ने खुदकुशी कर ली। इसके बाद पुलिस से बचने के लिए स्वजनों ने आनन-फानन में शव का दाह संस्कार कर दिया। इस बीच सदर थाने की पुलिस तक सूचना पहुंची। सदर थाने की पुलिस सोमवार को इलाके में खाक छानती रही। मगर कोई सामने नहीं आया। मंगलावर को भी जांच पड़ताल का क्रम जारी है। सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि किसी के द्वारा शिकायत नहीं की गई है।

बताया गया कि उक्त इलाके के एक युवक को मिठनपुरा इलाके की एक युवती से प्रेम हो गया। युवक उसके प्रेम में इस तरह से पागल हो गया कि वह किसी भी हद तक उसे हासिल करना चाहता था। मगर युवती इससे इन्कार कर रही थी। इसके कारण रविवार की देर रात युवक गुस्से में आ गया। उसने मोबाइल पर वीडियो काल के माध्यम से प्रेमिका से बातचीत करते हुए गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर लिया। इसके बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में स्वजनों ने शव का दाह संस्कार कर दिया। बता दें कि इसके पूर्व भी सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर व अहियापुर इलाके में युवक द्वारा इसी तरह से खुदकुशी की गई थी।

मिठनपुरा से अपहृत कारोबारी पुत्र का नहीं मिला सुराग, स्वजन चिंतित

मुजफ्फरपुर । मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मालीघाट इलाके से करीब डेढ़ महीने पूर्व अपहृत कारोबारी पुत्र लक्की का अब तक कोई पता नहीं चला है। निराश स्वजनों ने मिठनपुरा थाने में अपहरण की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जांच दर जांच के बाद भी छात्र का कोई सुराग नहीं मिला है। इसके कारण उनके स्वजन काफी चिंतित हैं। बता दें कि पिछले महीने 12 अगस्त को कारोबारी मनोज कुमार सिन्हा के पुत्र लक्की कुमार सिन्हा उर्फ बिटटू घर से निकला। वह लौटकर घर नहीं आया।

लक्की के पिता ने बताया कि वह बीए का छात्र है। घटना के बाद उनलोगों ने अपने स्तर से छानबीन की तो उसमें पता चला कि 12 अगस्त को पड़ोस के एक लड़के के साथ उनका बेटा मुशहरी के दरधा गया था। उससे पूछताछ करने पर पता चला कि उक्त लड़के ने बताया कि लक्की ने अपने मोबाइल का सिम कार्ड निकालकर उसे दे दिया था। जिसे वह दूसरे लड़के को दे दिया। इस बात को लेकर जब छात्र के पिता उसके पास गए तो उसने कहा कि सिमकार्ड गायब हो गया। स्वजनों का आरोप है कि मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस की तरफ से जांच में शिथिलता बरती जा रही है। क्योंकि अब तक पुलिस उक्त लड़कों से पूछताछ भी नहीं की है। इसके कारण स्वजन काफी परेशान है। पीडि़त स्वजनों का कहना है कि वे इंसाफ के लिए जल्द ही मुख्यमंत्री के पास जाएंगे। इधर, मिठनपुरा थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि जांच कर कार्रवाई चल रही है।

इनपुट : जागरण

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

One thought on “मुजफ्फरपुर मे युवती को वीडियो कॉल कर युवक ने की खुदखुशी, प्रेम-प्रसंग का मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: